पीसीसी में जनसुनवाई: बिजली और डेयरी की समस्याओं को लेकर पहुंचे लोग

पीसीसी में जनसुनवाई: बिजली और डेयरी की समस्याओं को लेकर पहुंचे लोग

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर लग रहे मंत्री दरबार में मंगलवार को ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी और खान मंत्री प्रमोद जैन भाया ने जनसुनवाई की।

जयपुर। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर लग रहे मंत्री दरबार में मंगलवार को ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी और खान मंत्री प्रमोद जैन भाया ने जनसुनवाई की। जन सुनवाई के दौरान बिजली ट्रांसफार्मर मरम्मत वीसीआर और दूध डेयरियों से जुड़े मामले अधिक आए। प्रदेशभर से अलग-अलग जिलों से आए लोगों ने मंत्री भाया और भाटी के सामने अपनी समस्याएं रखी। बिजली विभाग में बिजली के कृषि कनेक्शनों मीटर लोड बढ़ाने ट्रांसफार्मर मरम्मत वीसीआर से जुड़े प्रकरण अधिक आए वही आन मंत्री प्रमोद जैन भाया के सामने दूध डेयरियों से जुड़े प्रकरण और माइंस इलाकों में श्रमिकों की समस्याओं के बारे में समस्याएं पहुंची। दोनों ही मंत्रियों ने समस्याओं के उचित निराकरण का आश्वासन देते हुए कई मामलों में अफसरों को निर्देश प्रदान किए। कुछ शिकायतों में आगामी सुनवाई से पहले पहले निस्तारण का आश्वासन दिया। मंत्रियों के साथ सहयोग के लिए विधायक वेद प्रकाश सोलंकी, सचिव जसवंत गुर्जर, ललित तूनवाल आदि साथ रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल