कलराज मिश्र ने दिए दीक्षांत समारोह को ऑनलाइन आयोजित कराने के निर्देश

कलराज मिश्र ने दिए दीक्षांत समारोह को ऑनलाइन आयोजित कराने के निर्देश

राजस्थान विश्वविद्यालय का 75वां स्थापना दिवस और दीक्षांत समारोह आयोजित होगा। समारोह को लेकर यूनिवर्सिटी की ओर से सभी तैयारियां कर ली गई थी, लेकिन प्रदेश सरकार की ओर से कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण नई गाइड लाइन जारी करते हुए समारोह में शामिल होने वाले लोगों की क्षमता 100 निर्धारित की।

जयपुर। राजस्थान विश्वविद्यालय का 75वां स्थापना दिवस और दीक्षांत समारोह आयोजित होगा। समारोह को लेकर यूनिवर्सिटी की ओर से सभी तैयारियां कर ली गई थी, लेकिन प्रदेश सरकार की ओर से कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण नई गाइड लाइन जारी करते हुए समारोह में शामिल होने वाले लोगों की क्षमता 100 निर्धारित की। इसके बाद राज्यपाल कलराज मिश्र की ओर से कार्यक्रम को ऑनलाइन आयोजित कराने के निर्देश दिए है। विवि प्रशासन की ओर से इस संबंध में आदेश जारी कर दिए गए है। प्रदेश में एक बार फिर से कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। इसे लेकर सरकार ने नई गाइडलाइन जारी कर दी है।

विवि में आयोजित होने वाले इस दीक्षांत समारोह में राज्यपाल कलराज मिश्र और उच्च शिक्षा मंत्री राजेन्द्र यादव वर्चुअल तौर रूप से शोमिल होंगे। विवि के कुलपति प्रो. राजीव ने बताया कि आयोजित होने वाले दीक्षांत समारोह और 75वें स्थापना दिवस की तैयारियां कर ली गई थी, लेकिन सरकार की ओर से नई गाइडलाइन जारी होने के बाद राज्यपाल से मुलाकात की। राज्यपाल की ओर से कार्यक्रम को ऑनलाइन आयोजित कराने के निर्देश दिए गए है।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित