पट्टे देने में लापरवाह अफसरों पर कसी नकेल: खाचरियावास

पट्टे देने में लापरवाह अफसरों पर कसी नकेल: खाचरियावास

जयपुर। खाद्य मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने पीसीसी में जनसुनवाई करने के बाद मीडिया से बातचीत में जयपुर में कम पट्टे वितरण होने पर नाराजगी जताई।

जयपुर।  खाद्य मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने पीसीसी में जनसुनवाई करने के बाद मीडिया से बातचीत में जयपुर में कम पट्टे वितरण होने पर नाराजगी जताई। खाचरियावास ने कहा कि प्रशासन शहरों के संग अभियान में अधिकारी लापरवाही बरत रहे। जयपुर में पट्टा वितरण सरकार की मंशा अनुसार नहीं हो पा रहे हैं । पट्टा वितरण को लेकर अधिकारी सही काम नहीं कर रहे। एंपावर्ड बैठक में मसला उठाऊंगा। दोषी अधिकारी और कर्मचारियों पर एक्शन किया जाएगा। सरकार जरूरतमंदों को पट्टे देना चाहती है, लेकिन अधिकारी उसमें रोड़ा अटका रहे हैं। मैं जल्द ही जेडीए और नगर निगम के अफसरों के साथ खुद बैठक लेकर समीक्षा करूंगा। राज्य सरकार लोगों को पट्टे देना चाहती है। पट्टा वितरण में लापरवाही बरतने वालों पर कार्रवाई होगी।

गृह राज्यमंत्री राजेंद्र यादव ने कहा कि ट्रांसफर को लेकर समस्याएं ज्यादा आई है। जब ट्रांसफर खुलेंगे तो इनका हल निकलेगा। साफ-सफाई आदि को लेकर भी समस्याएं आई है। भाजपा द्वारा लगाए जा रहे जंगलराज के आरोप पर कहा कि जंगल में तो शुद्ध वातावरण होता है। लॉ एंड ऑर्डर भाजपा के समय पर क्या था वो आप जानते है। कोरोना को लेकर की जा रही मंत्रीपरिषद की बैठक को लेकर कहा कि कोरोना के बढ़ते चिंता का विषय है। क्या निर्णय होंगें यह मुख्यमंत्री ही जानते हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News