कलंकित रिश्ते: बेटी को एक साल से बना रहा था हवस का शिकार : नाबालिग ने किया तीन वर्षीय बच्ची से यौनाचार

कलंकित रिश्ते: बेटी को एक साल से बना रहा था हवस का शिकार :  नाबालिग ने किया तीन वर्षीय बच्ची से यौनाचार

मां पहुंची थाने में, मामला दर्ज, आरोपी पिता फरार

 उदयपुर। अलवर में गत दिनों विमंदित किशोरी से ज्यादती के मामले में पुलिस अभी आरोपी को पकड़ भी नहीं पाई है और इधर, उदयपुर जिले के लसाड़िया क्षेत्र में पिता द्वारा रिश्तों को शर्मसार करते हुए अपनी ही साढ़े सोलह साल की पुत्री के यौन शोषण का मामला सामने आया है। पीड़िता की आपबीती सुनने के बाद मां उसे लेकर थाने पहुंची  और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इधर, भनक लगने से आरोपी पिता घर छोड़ फरार हो गया। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुट चुकी है।


लसाड़िया थाने में सोलह साल छह माह की पीड़िता ने पिता के खिलाफ लिखित रिपोर्ट दी है। पुलिस ने भादसं की धारा 376/, 376(2)(एन) व पॉक्सो अधिनियम 4, 6 के तहत आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। आदिवासी पीड़िता ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि पिता शराब के नशे में गत एक वर्ष से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही है।


पीड़िता को पेट दर्द होने पर हुआ संदेह
पीड़िता की मां के बयान के अनुसार उसका पति नशे का आदी है। तीन दिन पूर्व उसकी घिनौनी हरकत के बाद बेटी को पेट दर्द और अन्य तकलीफें हुई। इस पर उसे कुछ संदेह हुआ तो विश्वास में लेकर बातचीत की जिस पर बेटी ने आपबीती बयां कर दी। इसके बाद वह बेटी को लेकर पहले अस्पताल और बाद में सीधे लसाड़िया पुलिस थाने आई है। पीड़िता ने कई बार अपनी मां को बताने की कोशिश की लेकिन हमेशा पिता उसकी मां को जान से मार देने की धमकी देता रहा और दुष्कर्म कर अपनी हवस शांत करता रहा।

 

Read More असर खबर का - कृषि सुपरवाइजरों ने फसल अवशेष नहीं जलाने की समझाइश की

नाबालिग ने किया तीन वर्षीय बच्ची से यौनाचार

Read More बढ़ते तापमान के साथ मच्छर सक्रिय, मलेरिया का खतरा बढ़ा, जनवरी से अब तक 116 मरीज मिले

 झुंझुनूं। जिले के खेतड़ी थानान्तर्गत एक नाबालिग बच्चे द्वारा तीन वर्षीय बालिका के साथ अप्राकृतिक यौनाचायार का मामला पुलिस में दर्ज किया गया है। यह मामला बालिका की माता ने खेतड़ी थाने में दर्ज कराया है। थानाधिकारी खेतड़ी ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बालिका का मेडिकल कराया है। पता चला है कि परिवार के एक नाबालिग बच्चे द्वारा अश्लील वीडियो दिखाकर यह हरकत की गई है।

Read More अफीम तस्कर को सात साल की जेल

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त
प्रदेश में बिना गाड़ी लाए प्रदूषण प्रमाण पत्र बनाए जा रहे हैं। इनकी जांच को लेकर अब परिवहन विभाग जल्द...
अमिताभ बच्चन को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार
ऑफिस में घुस महिला कर्मचारी से लूट ले गए 15 लाख रुपए 
आज का 'राशिफल'
देश में चुनावी नवाचार एवं मतदान प्रतिशत
हैदराबाद से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता के पास 221 करोड़ रुपए की संपत्ति, ओवैसी से हैं मुकाबला
ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय के 14 वें ज्ञान दीक्षा महोत्सव में किरण बेदी ने छात्राओं को दी उपाधि