20 मीटर की भी नहीं रही दृश्यता, जयपुर में देर रात तेज हवा के साथ बूंदाबांदी, 23 जनवरी तक बारिश, ओले गिरने की आशंका

20 मीटर की भी नहीं रही दृश्यता, जयपुर में देर रात तेज हवा के साथ बूंदाबांदी, 23 जनवरी तक बारिश, ओले गिरने की आशंका

जयपुर, झुंझुनूं, सीकर, अलवर और चूरू में ओलावृष्टि की भी संभावना है।

जयपुर। राज्य के अधिकांश हिस्सों में शुक्रवार को सुबह ग्यारह बजे तक सूर्य घने कोहरे में खोया रहा। इससे दृश्यता काफी कम रही, कई जगह तो बीस मीटर की दूरी पर खड़े लोग नजर नहीं आए। पश्चिमी विक्षोभ से शुक्रवार को मौसम के पलटी मारने से प्रदेश के अनेक हिस्सों में बादल छाए रहे और कुछेक जगह हल्की बारिश भी हुई। राजधानी जयपुर में भी सुबह ग्यारह बजे बाद ही सूर्य के दर्शन हुए और दोपहर बाद सूर्य और बादलों के बीच लुकाछिपी का खेल शुरू हो गया। राजधानी जयपुर में दिन का तापमान 19.5 और रात का तापमान 8.1 डिग्री दर्ज हुआ। वहीं बात करे शनिवार की तो सुबह कोहरे का असर रहा, वहीं दोपहर तक सर्द हवाओं का जोर रहा। मौसम विभाग ने 23 जनवरी से शीतलहर चलने और बारिश, ओले गिरने की आशंका जताई है।

आज यहां बदलेगा मौसम का मिजाज
जयपुर, झुंझुनूूं, सीकर, अलवर, करौली, भरतपुर, दौसा, धौलपुर, अजमेर, टोंक, सवाई माधोपुर, बीकानेर, चूरू, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़, नागौर, बीकानेर, चूरू, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़, नागौर, चूरू में मेघगर्जन के साथ आकाशीय बिजली गिरने का येलो अलर्ट जारी किया है। साथ ही जयपुर, झुंझुनूं, सीकर, अलवर और चूरू में ओलावृष्टि की भी संभावना है।

कहां कितना रात का तापमान
: अजमेर 10.7, बाड़मेर 13.4, बीकानेर 8.7, चूरू 10.5, जयपुर 8.1, जैसलमेर 13.2, जोधपुर 11.9, कोटा 10.2, श्रीगंगानगर 9.4, उदयपुर 10.2, भीलवाड़ा 8.0, टोंक 8.0, अलवर 9.8 और पिलानी में 10.0 डिग्री रात का तापमान दर्ज किया गया।

Post Comment

Comment List

Latest News