सदन में हाथापाई, मंत्री प्रताप सिंह और अर्जुन बामणिया ने भाजपा के रामलाल शर्मा से पंपलेट छीनकर फाड़ा

सदन में हाथापाई, मंत्री प्रताप सिंह और अर्जुन बामणिया ने भाजपा के रामलाल शर्मा से  पंपलेट छीनकर फाड़ा

राज्य विधानसभा में गुरुवार को राज्यपाल के अभिभाषण पर बहस के दौरान विपक्ष और सत्ता पक्ष के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई और हाथापाई की नोबत आ गई।

जयपुर। राज्य विधानसभा में गुरुवार को राज्यपाल के अभिभाषण पर बहस के दौरान विपक्ष और सत्ता पक्ष के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई और हाथापाई की नोबत आ गई।  सरकार के मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास और अर्जुन बामणिया ने विपक्ष के रामलाल शर्मा से पंपलेट किनहीं कर फाड़ दिया और धक्का देकर दूसरी तरफ कर दिया। इसके बाद सदन में गहमागहमी का माहौल हो गया और पक्ष विपक्ष के सदस्य आमने-सामने हो गए । मामले को ज्यादा बढ़ता देख आसन पर मौजूद सभापति जितेंद्र सिंह ने सदन की कार्रवाई आधा घंटे के लिए स्थगित कर दी।

 हुआ यूं कि अभिभाषण के बहस के दौरान माकपा विधायक बलवान पूनिया बोल रहे थे उसी दौरान रीट की सीबीआई जांच की मांग को लेकर भाजपा के विधायक वेल में नारेबाजी कर रहे थे भाजपा के रामलाल शर्मा बलवान पूनिया के पास जाकर रीट  की सीबीआई जांच हो लिखा परचा लहराने लगा तो सत्ता पक्ष के लोग उग्र हो गए और इसका विरोध करते हुए प्रताप सिंह खाचरियावास ने रामलाल शर्मा से प्रसाद सिंह का पर्चा फाड़ दिया और उनको धोखा देते हुए दूसरी तरफ कर दिया इसके बाद अर्जुन बामणिया में भी दूसरे सदस्यों का परिचय फाड़ दिया यह देखकर माहौल गरमा गया। मामा ज्यादा बढ़ता देख सभापति ने सदन की कार्यवाही आधे घंटे के लिए स्थगित कर दी।

Post Comment

Comment List

Latest News