भाजपा 9 साल के जश्न के नाम पर उड़ा रही गरीबों का मजाक: खाचरियावास

खाचरियावास बोले- बीजेपी के लोगों गरीब के घाव पर नमक मत छिड़को

भाजपा 9 साल के जश्न के नाम पर उड़ा रही गरीबों का मजाक: खाचरियावास

मोदी के राजस्थान दौरे को लेकर मंत्री खाचरियावास ने कहा कि चाहे प्रधानमंत्री या कोई भी आए उनको बताना चाहिए कि उन्होंने जनता के लिए क्या किया है।

जयपुर। मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर जश्न कार्यक्रम पर तंज कसते हुए भाजपा पर जुबानी हमला बोला। सचिवालय में मीडिया से बात करते हुए खाचरियावास ने कहा कि पीएम मोदी 9 साल की वर्षगांठ मनाने आ रहे हैं, लेकिन उनके 9 साल की उपलब्धि तो बताए। सरकार 2 हजार का नोट बंद करके महंगाई और बेरोजगारी खत्म करने की बात कर रही है। बीजेपी के लोगों गरीब के घाव पर नमक मत छिड़को।
इन लोगों ने देश को मजाक समझ रखा है।

मोदी के राजस्थान दौरे को लेकर मंत्री खाचरियावास ने कहा कि चाहे प्रधानमंत्री या कोई भी आए उनको बताना चाहिए कि उन्होंने जनता के लिए क्या किया है। पहले वह कहते थे काला धन लेकर आएंगे, देश में गरीबी मिटाएंगे। कहां गए 15 लाख और अच्छे दिन के वादे। पीएम ने कहा था भाईयो और बहनों आज रात से 500 और 1000 का नोट बंद कर रहा हूं। 500 और 1000 का नोट बंद हो गया। लोग लाइनों में खड़े रहे। आज 2000 का नोट बंद कर रहे हैं। अरे मेरे बाप पहले 500, 1000 का बंद क्यों किया वो तो कांग्रेस ने चालू किया था। आज 2000 का नोट बंद क्यों कर रहे हो क्या लोगों की जान लोगे।

भाजपा की ओर से 7 जून को भ्रष्टाचार को लेकर सचिवालय का घेराव किए जाने की बात पर मंत्री खाचरियावास ने कहा कि भाजपा को सचिवालय का नहीं भाजपा मुख्यालय का घेराव करना चाहिए। सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार तो बीजेपी में है। कांग्रेस महंगाई खत्म करती है भाजपा महंगाई बढ़ाती है। इन्होंने महंगाई, भ्रष्टाचार, हिंदू-मुस्लिम सब करके देख लिए, अब चुनावों में यह सब फेल हो जाएंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News