डीडवाना की निर्भया को इंसाफ के लिए धरना, सांसद किरोड़ीलाल मीणा बैठे धरने पर, SMS मोर्चरी के बाहर परिजनों ने दिया धरना

महिला का अपहरण कर उसके आवास से ले गए

डीडवाना की निर्भया को इंसाफ के लिए धरना, सांसद किरोड़ीलाल मीणा बैठे धरने पर, SMS मोर्चरी के बाहर परिजनों ने दिया धरना

डीडवाना इलाके में 4 फरवरी को अज्ञात बदमाश एक महिला का अपहरण कर उसके आवास से ले गए। आरोपियों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया।

जयपुर।  नागौर जिले में कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म के बाद एसएमएस अस्पताल में मौत के बाद राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा शनिवार को अस्पताल की मोर्चरी के सामने धरने पर बैठ गए। डॉ मीणा ने कहा कि प्रभावशाली व्यक्ति और पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई होनी चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने परिजनों को 50 लाख रुपए तक का मुआवजा देने और आश्रित को सरकारी नौकरी देने की भी मांग की है। इसके साथ ही मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया जाए।

 दरअसल, नागौर जिले में कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म शिकार होने और एक सूनसान जगह पर छोड़े जाने के छह दिन बाद अचेत अवस्था में मिली 35 वर्षीय महिला ने गुरुवार शाम जयपुर के सवाईमान सिंह अस्पताल में दम तोड़ दिया। अब इस प्रकरण मृतक पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंचे राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा मोर्चरी के सामने धरने पर बैठ गए। महिला के परिजनों ने उसका शव लेने से इनकार कर दिया।

उल्लेखनिय है कि डीडवाना इलाके में 4 फरवरी को अज्ञात बदमाश एक महिला का अपहरण कर उसके आवास से ले गए। आरोपियों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद महिला को बेहोशी की हालत में खेत में फेंक कर चले गए। परिजनों ने उसे डीडवाना के अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से उसे एसएमएस अस्पताल में रेफर कर दिया। यहां महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। महिला के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने एक आरोपी को 4 फरवरी को पकड़ा था, जिसे बाद में छोड़ दिया।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

कांग्रेस नेताओं के है अजीब हालात, चुनाव से दूरी कांग्रेस नेताओं के है अजीब हालात, चुनाव से दूरी
राजनीतिक प्रेक्षकों को वर्तमान राजनीतिक हालातों में भी राजस्थान कांग्रेस में गहलोत और पायलट गुट के बीच खींचतान नजर आती...
कश्मीर में यात्री वाहन के खाई में गिरने से 10 लोगों की मौत
सीरियाई में मिसाइलों को रोकने के कारण विस्फोट
Kota-Bundi Seat : कांग्रेस प्रत्याशी गुंजल और धारीवाल के बीच तकरार, धारीवाल बोले- अब आपको सेक्युलर बनना पड़ेगा
तेजस एमके-1ए ने भरी सफल उड़ान 
220KV जीएसएस में तकनीकी खामी, शहर में हुआ ब्लैक आउट
कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम