डीडवाना में महिला से गैंगरेप के बाद मौत की घटना के जांच लिए भाजपा की 3 सदस्यीय समिति का गठन

समिति में हरिराम रणवां, प्रदेश अध्यक्ष किसान मोर्चा (सीकर), अभिनेष महर्षि विधायक (रतनगढ़) और गोवर्धन वर्मा पूर्व विधायक (सीकर) शामिल हैं।

डीडवाना में महिला से गैंगरेप के बाद मौत की घटना के जांच लिए भाजपा की 3 सदस्यीय समिति का गठन

यह समिति पीड़ित परिवार से मुलाकात कर तथ्यों की जांच करेगी और माननीय प्रदेश अध्यक्ष को रिपोर्ट सौंपेंगीl

जयपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने डीडवाना में महिला के साथ गैंगरेप की वारदात के बाद  मौत की घटना की तथ्यात्मक जाँच व दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर तीन सदस्यीय समिति का गठन किया है, यह समिति पीड़ित परिवार से मुलाकात कर तथ्यों की जांच करेगी और माननीय प्रदेश अध्यक्ष को रिपोर्ट सौंपेंगीl समिति में हरिराम रणवां, प्रदेश अध्यक्ष किसान मोर्चा (सीकर), अभिनेष महर्षि विधायक (रतनगढ़) और गोवर्धन वर्मा पूर्व विधायक (सीकर) शामिल हैं।

उल्लेखनिय है कि डीडवाना महिला गंभीर घायल अवस्था में मिली थी। जिसे इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।  जहां महिला जिंदगी की जंग हार गई। महिला 10 फरवरी को एक ताल की पाल पर गंभीर घायल अवस्था में मिली थी। पहले महिला को इलाज के लिए बांगड़ राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया था। जहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए जयपुर रैफर किया गया था। महिला ने जयपुर के SMS अस्पताल में दम तोड़ दिया। वह 4 फरवरी से घर से लापता थी। 

अब डीडवाना में परिवार के लोग स्थानीय लोगों के साथ मिलकर प्रदर्शन कर रहे है। पीड़ित परिवार को 50 लाख के मुआवजे की मांग के साथ पीड़ित परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी की मांग की जा रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित