विधायक इंद्राज गुर्जर ने अटकलों को किया खारिज, कहा- मैं सचिन पायलट के साथ था, हूं और रहूंगा

विधायक इंद्राज गुर्जर ने अटकलों को किया खारिज, कहा- मैं सचिन पायलट के साथ था, हूं और रहूंगा

विराटनगर विधानसभा क्षेत्र में एक सड़क के वर्चुअल उद्घाटन के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तरफ से विधायक इंद्राज गुर्जर की तारीफ करने के बाद कई तरह की सियासी अटकलें शुरू हो गई। विधायक इंद्राज गुर्जर ने सोशल मीडिया के माध्यम से उनके राजनीतिक पाला बदलने को लेकर चल रही तमाम अटकलों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि मेरा नेता मेरा अभिमान है। मैं सचिन पायलट के साथ था, साथ हूं और साथ रहूंगा।

जयपुर। विराटनगर विधानसभा क्षेत्र में एक सड़क के वर्चुअल उद्घाटन के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तरफ से विधायक इंद्राज गुर्जर की तारीफ करने के बाद कई तरह की सियासी अटकलें शुरू हो गई। इस बात के अलग-अलग राजनीतिक मायने निकाले जाने लगे। विधायक इंद्राज गुर्जर ने सोशल मीडिया के माध्यम से उनके राजनीतिक पाला बदलने को लेकर चल रही तमाम अटकलों को खारिज कर दिया है।

गुर्जर ने कहा कि प्रदेश के मुखिया और वर्तमान में पीडब्ल्यूडी विभाग का काम देख रहे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का मेरे क्षेत्र की सड़क के शिलान्यास के लिए मैंने आभार व्यक्त किया था और मेरे क्षेत्र के जनता के कामों को मैं हमेशा प्राथमिकता देता रहूंगा। लेकिन मुझे राजनीति में स्थापित करने वाले और मेरे बुरे वक्त में हाथ पकड़कर राजनीति में आगे बढ़ाने वाले मेरे मार्गदर्शक सचिन पायलट मेरे नेता थे और सदैव रहेंगे। किसी को भी इस सत्य के बारे में आशंका करने की या पुनर्विचार करने की कोई आवश्यकता नहीं है। विधायक इंद्राज ने कहा है कि हर बात के राजनीतिक मायने नहीं होते हैं। मेरा नेता मेरा अभिमान है। मैं सचिन पायलट के साथ था, साथ हूं और साथ रहूंगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
पीएम-किसान के माध्यम से आय सहायता और प्रचार के माध्यम से हमारे किसानों के सशक्तिकरण की सुविधा प्रदान करना तथा...
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल
जघन्य अपराधों को फाइलों में किया बंद
इराक में अर्धसैनिक बल के मुख्यालय पर ड्रोन हमला
भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं मोदी, इंडिया गठबंधन की सरकार लगाएगी ताला : राहुल
वाहनों में बिना अनुमति के मोडिफिकेशन करा कर दे रहे हादसों को न्यौता