कार-बोलेरो कैंपर में भिड़ंत, हादसे में मां-बेटे और बेटी की मौत

कार सामने से आ रही बोलेरो कैंपर से जोरदार भिड़ गई। इससे तीनों की मौत हो गई।

कार-बोलेरो कैंपर में भिड़ंत, हादसे में मां-बेटे और बेटी की मौत

निकटवर्ती जोधपुर जैसलमेर रोड पर हुए एक सड़क हादसे में सोमवार की अलसुबह बैंक ऑफ बड़ौदा के रीजनल मैनेजर, उनकी माता व बेटी की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर फलोदी पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरु की।

जोधपुर। निकटवर्ती जोधपुर जैसलमेर रोड पर हुए एक सड़क हादसे में सोमवार की अलसुबह बैंक ऑफ बड़ौदा के रीजनल मैनेजर, उनकी माता बेटी की दर्दनाक मौत हो गई। उनकी कार सामने से रही बोलेरो कैंपर से जोरदार भिड़ गई। इससे तीनों की मौत हो गई। सूचना पर फलोदी पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरु की। बताया जा रहा हैं, कि ये लोग रिश्तेदार के यहां एक धार्मिक कार्यक्रम गंगा प्रसादी में जा रहे थे। शवों को फलोदी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। बता दें कि रीजनल मैनेजर की पत्नी का गत साल ही निधन हुआ था। घटना में जोधपुर शहर खेड़ापा के बिराई गांव में शोक की लहर छा गई।

 

मूल रूप से जोधपुर जिले के बिराई निवासी और वर्तमान में जोधपुर में निवास करने वाले बैंक ऑफ बड़ोदा के रीजनल मैनेजर 59 वर्षीय कैलाश चंद शर्मा पुत्र मोहनलाल अपनी माता 80 वर्षीय लीला देवी पत्नी मोहनलाल एवं बहन 63 साल की गीता उर्फ  इंदू देवी पत्नी ओमप्रकाश के साथ एक शोक सभा में शामिल होने जैसलमेर जा रहे थे। सोमवार की अलसुबह साढ़े पांच बजे देचू से दस किलोमीटर दूर मंडला के समीप सामने से रही एक बोलेरो कैंपर उनकी कार से टकराई। तेज रफ्तार के साथ दोनों वाहन आपस में ऐसे भिड़े कि दोनों एक-दूसरे में फंस गए। वहां से निकलने वाले अन्य वाहन चालकों क्षेत्र के लोगों ने अपने स्तर पर राहत कार्य शुरू कर पुलिस को सूचना दी।

 

Read More प्रोपर्टी डीलर ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

देचू और फलोदी पुलिस भी मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे कैलाशचंद शर्मा, उनकी माता लीला देवी बहन गीता को बाहर निकाला जा सका। बाहर निकाले जाने तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने तीनों शव को मोर्चरी में भिजवाया। वहीं कैंपर का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जोधपुर लाया गया है। फलोदी पुलिस थाने के एएसआई जगराराम ने बताया, ये लोग जैसलमेर में किसी रिश्तेदार के यहां पर धार्मिक क्रियाकलाप के लिए जा रहे थे। घटना के बाद पहुंची मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाद में अस्पताल की मोर्चरी में रखवाने के साथ क्षतिग्रस्त वाहनों को मौके से हटाया।

Read More कांग्रेस ज्यादातर सीटों पर जीत के लिए है आश्वस्त, दूसरे फेज में भाजपा की हालत होगी खराब : गुर्जर

Post Comment

Comment List

Latest News

भारत में लोकसभा चुनाव का इतिहास भारत में लोकसभा चुनाव का इतिहास
देश में पहली बार 1952 में लोकसभा का गठन हुआ। पूरे भारत में 44.87 प्रतिशत की चुनावी भागीदारी दर्ज की...
विदेशी स्टूडेंट्स व प्रवासी भारतीयों को प्रवेश का मौका
रेलवे: गर्मी में यात्रियों को सस्ती दरों पर उपलब्ध करवा रहा भोजन-पानी
प्रदेश में तेज गर्मी का असर, जयपुर @ 38.6 डिग्री पहुंचा तापमान, 26 से बदलेगा मौसम
Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम