गुड्डू को बचाना है: बोरवेल में गिरा चार साल का मासूम, रेस्क्यू जारी

जिले के खाटूश्यामजी थाना इलाके के लिखमा का बास ग्राम के सरपंच वाली ढाणी में बिजारणिया कृषि फार्म हाउस के बोरवेल में 4 साल का रविन्द्र उर्फ गुड्डू पुत्र गिरधारी लाल बिजारणियां गिर गया।

गुड्डू को बचाना है: बोरवेल में गिरा चार साल का मासूम, रेस्क्यू जारी

ऑक्सीजन पाइप व खाने-पीने का सामान भेजा, रस्सी को पकड़कर ऊपर नहीं आ पा रहा है बच्चा, 50 से 60 फीट गहरा है बोरवेल

 सीकर। जिले के खाटूश्यामजी थाना इलाके के लिखमा का बास ग्राम के सरपंच वाली ढाणी में बिजारणिया कृषि फार्म हाउस के बोरवेल में 4 साल का रविन्द्र उर्फ गुड्डू पुत्र गिरधारी लाल बिजारणियां गिर गया। मासूम को बचाने के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। जिला प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान बोरवेल में सीसीटीवी कैमरा डाला गया। मौके पर 108 एंबुलेंस, मेडिकल टीम सहित पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप, एडीएम दारा सिंह, रींगस डीवाईएसपी सुरेंद्र सिंह, उपखंड अधिकारी राजेश कुमार मीणा, तहसीलदार विपुल चौधरी, खाटूश्यामजी थाना अधिकारी रिया चौधरी हैं। जिला मुख्यालय से अतिरिक्त लिा कलेक्टर हुए रवाना। अजमेर से एनडीआरएफ  और जयपुर से एसडीएफआर की टीम भी रवाना हो गई है। रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान ऑक्सीजन पाइप व खाने-पीने का सामान भेजा गया। 4 वर्षीय बच्चा रस्सी को पकड़कर ऊपर नहीं आ पा रहा है।

खेलते हुए बोरवले में गिरा गुड्डू
चार वर्षीय गुड्डू अपने ही खेत में खेलते खेलते बोरवेल में गिर गया। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार बोरवेल में पाइप नहीं थे। बोरबेल कच्चा होने के कारण बच्चा खेलते खेलते धंसते हुए अंदर चला गया। बताया जा रहा है कि परिजनों ने इस स्थान पर बोरिंग करवाया था, लेकिन पानी नहीं होने की वजह से पाइप नहीं डाले गए और ऐसी स्थिति में बोरवेल का खड्डा मात्र रह गया। इसके चलते हुए यह दुर्घटना हो गई।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत