एनसीबी ने ड्रग केस में एक्टर एजाज खान को किया गिरफ्तार, कई ठिकानों पर छापेमारी

एनसीबी ने ड्रग केस में एक्टर एजाज खान को किया गिरफ्तार, कई ठिकानों पर छापेमारी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को ड्रग्स केस में अभिनेता एजाज खान गिरफ्तार कर लिया है। एजाज से मंगलवार को एनसीबी ने घंटों पूछताछ की थी और इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मंगलवार की शाम एजाज के घर की तलाशी के दौरान 4.5 ग्राम अल्प्रोजोल की गोलियां बरामद हुईं थी।

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को ड्रग्स केस में अभिनेता एजाज खान गिरफ्तार कर लिया है। एजाज से मंगलवार को एनसीबी ने घंटों पूछताछ की थी और इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मंगलवार की शाम एजाज के घर की तलाशी के दौरान 4.5 ग्राम अल्प्रोजोल की गोलियां बरामद हुईं थी। इस पर एजाज ने कहा कि मेरे घर पर केवल 4 नींद की गोलियां मिलीं। मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था, जिस कारण वो एंटी-डेप्रेसेंट्स के रूप में उन गोलियों का इस्तेमाल करती थी। ड्रग्स केस में ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान कई सेलिब्रिटी के नाम सामने आए थे, जिनमें अभिनेता एजाज खान का नाम भी शामिल था।

एजाज खान के राजस्थान से मुंबई लौटने के बाद एनसीबी ने उन्हें कल हिरासत में ले लिया, जिसके बाद आज उनकी गिरफ्तारी हो गई। एनसीबी को शक है कि एजाज खान ड्रग माफिया फारूख बटाटा और उसके बेटे शादाब बटाटा के साथ काम करता है और ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा है। एनसीबी की टीम एजाज की अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापेमारी भी कर रही है। बता दें कि एनसीबी ने मुंबई के सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को पिछले दिनों गिरफ़्तार किया था और करीब 2 करोड़ रुपए की ड्रग्स बरामद की थी।

Post Comment

Comment List

Latest News