यूक्रेन में रूस के सैनिकों ने शहर में किए टैंकों से हमले

टैंकों द्वारा हमले किए जा रहे है

यूक्रेन में रूस के सैनिकों ने शहर में किए टैंकों से हमले

यूक्रेन में रूस की आर्मी ने कीव के बाद खारकिव में हमला करना शुरू कर दिया है। यहां कई भारतीय छात्र फंसे हुए है। सैनिकों द्वारा मिसाइलों, टैंकों और विमानों द्वारा हमले किए जा रहे है, जिसमें अभी तक 200 अधिक लोग मारे जा चुके है।

कीव। यूक्रेन में रूस की आर्मी ने कीव के बाद खारकिव में हमला करना शुरू कर दिया है। यहां कई भारतीय छात्र फंसे हुए है। सैनिकों द्वारा मिसाइलों, टैंकों और विमानों द्वारा हमले किए जा रहे है, जिसमें अभी तक 200 अधिक लोग मारे जा चुके है। जानकारी के अऩुसार कीव के बाद खारकिव में भी रूस की आर्मी ने हमले तेज कर दिए है। यहां अभी कई भारतीय छात्र फंसे हुए है। वह लोग स्थिति के बारे में सूचित कर रहे है।

रिपोर्टो के अनुसार यूक्रेन ने रूस के सैनिकों को रोकने के लिए इरपिन के बीच पुल को धमाके से उड़ा दिया। यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोदिमीर जेलेंस्की ने कहा कि संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में रूस से मतदान का अधिकार ले लेना चाहिए। लोगों पर रूस हमला कर रहा है।

Post Comment

Comment List

Latest News

धोनी, सचिन और विराट को गर्मी से बचाने का 1 माह का खर्चा एक से डेढ़ लाख रुपए धोनी, सचिन और विराट को गर्मी से बचाने का 1 माह का खर्चा एक से डेढ़ लाख रुपए
म्यूजियम के फाउंडर डायरेक्टर अनूप श्रीवास्तव ने बताया कि पुतलों को मेंटेन रखने के लिए इन्हें बनाते समय पेट्रोलियम जैली...
शासन सचिव ने फिर किया जलभवन का औचक निरीक्षण : 11 अनुपस्थित मिले, चार को नोटिस
आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा