जयपुर की अंकिता बनीं मिसेज इंडिया 2022 की प्रथम रनरअप, देशभर से 40 प्रतिभागियों ने लिया था प्रतियोगता में भाग

अहमदाबाद की एक होटल में हुआ मिसेज इंडिया 2022 प्रतियोगिता का आयोजन

 जयपुर की अंकिता बनीं मिसेज इंडिया 2022 की प्रथम रनरअप, देशभर से 40 प्रतिभागियों ने लिया था प्रतियोगता में भाग

वीपीआर एंटरटेनमेंट एंड प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले हुई प्रतियोगिता

जयपुर। गुलाबी नगरी जयपुर की अंकिता श्रीवास्तव ने राजस्थान का नाम रोशन करते हुए मिसेज इंडिया 2022 प्रतियोगिता की प्रथम रनरअप का अवॉर्ड जीता है। अहमदाबाद के होटल प्राइड प्लाजा में शनिवार शाम प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। गुजरात के मशहूर वीपीआर एंटरटेंनमेंट एंड प्रोडक्शन हाउस की ओर से प्रतियोगिता का आयोजन रखा गया था।

 

वीपीआर एंटरटेंनमेंट एंड प्रोडक्शन के एमडी विजय काबरा और विद्या काबरा ने बताया कि इस प्रतियोगिता में देशभर की 40 प्रतियोगियों ने भाग लिया। जिसमें सस्मिता रॉय प्रतियोगिता की विजेता रहीं। इस मौके पर वीपीआर की ब्रांड एम्बेस्डर प्रियंका गोयल ने प्रतिभागियों की हौसला अफजाई की। अंकिता श्रीवास्तव को राजस्थान, उत्तरप्रदेश और मध्यप्रदेश के कायस्थ समाज की संस्थाओं कायस्थ एकता मंच, विध्य कायस्थ मंच, कायस्थ विचार मंच, कायस्थ फैडरेशन ऑफ सोसायटी ने बधाई देते हुए और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। आयोजन में प्रथम रनरअप रहने पर जयपुर स्थित उनके परिवार में खुशी का माहौल है। उनके पिता दयाल शरण सक्सैना ने कहा मुझे अपनी बेटी पर गर्व है, अंकिता के पति जय श्रीवास्तव ने कहा उन्होंने हमारा और जयपुर का ही नहीं बल्कि पूरे राजस्थान का नाम रोशन किया है।


आपको बता दें कि अंकिता जयपुर के जगतपुरा इलाके में रहती हैं। अंकिता पिछले कई वर्षों से नृत्य और सौन्दर्य प्रतियोगिताओं से जुड़ी हुई हैं। वर्ष 2007-08 से ही अंकिता मॉडलिंग और डांस प्रतियोगिताओं में पार्टिसिपेंट करती रही हैं। 2007 में अंकिता ने जैसलमेर के पूनम स्टेडियम में आयोजित एक फैशन शो में भी हिस्सा लिया था। इस दौरान जयपुर से गए उनके ट्रूप ने जैसलमेर में जबरदस्त धूम मचाते हुए अपने पफोर्मेंस से जैसलमेर की जनता को अपना दीवाना बना दिया था। दिल्ली की सर्दी, मोहब्बत है मिर्ची जैसे फिल्मी गीतों पर उनके डांस ग्रुप ने शानदार प्रस्तुतियां दीं तो तालियों से पूनम स्टेडियम गूंज उठा था। जैसलमेर ट्रिप पर अंकिता की टीम में प्रियंका, वंदना, नरेश, आशीष, विजय, गोविंद और स्वीटी सहित दिल्ली से भी कई प्रोफेशनल डांसर्स तथा मॉडल शामिल हुए थे।

Read More लोकसभा चुनाव के पहले फेज में वोटिंग करने में शहरों के मतदाता रहे आगे

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त
प्रदेश में बिना गाड़ी लाए प्रदूषण प्रमाण पत्र बनाए जा रहे हैं। इनकी जांच को लेकर अब परिवहन विभाग जल्द...
अमिताभ बच्चन को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार
ऑफिस में घुस महिला कर्मचारी से लूट ले गए 15 लाख रुपए 
आज का 'राशिफल'
देश में चुनावी नवाचार एवं मतदान प्रतिशत
हैदराबाद से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता के पास 221 करोड़ रुपए की संपत्ति, ओवैसी से हैं मुकाबला
ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय के 14 वें ज्ञान दीक्षा महोत्सव में किरण बेदी ने छात्राओं को दी उपाधि