रिश्वत का लेन-देन करते जीएसटी कमिश्नर व दलाल गिरफ्तार

आरोपियों के आवास एवं अन्य ठिकानों की तलाशी जारी

 रिश्वत का लेन-देन करते जीएसटी कमिश्नर व दलाल गिरफ्तार

सीबी मुख्यालय के निर्देश पर जयपुर स्थित विशेष अनुसंधान इकाई ने रविवार को उदयपुर एवं भीलवाड़ा में कार्रवाई कर वाणिज्यिक कर विभाग वृत भीलवाड़ा के अतिरिक्त कमिश्नर जीएसटी मोहम्मद हुसैन अंसारी को उसके दलाल नीलेश अग्रवाल से उदयपुर स्थित निवास पर 4 लाख रुपए की रिश्वत का लेन-देन करते गिरफ्तार किया है।

 उदयपुर। एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर जयपुर स्थित विशेष अनुसंधान इकाई ने रविवार को उदयपुर एवं भीलवाड़ा में कार्रवाई कर वाणिज्यिक कर विभाग वृत भीलवाड़ा के अतिरिक्त कमिश्नर जीएसटी मोहम्मद हुसैन अंसारी को उसके दलाल नीलेश अग्रवाल से उदयपुर स्थित निवास पर 4 लाख रुपए की रिश्वत का लेन-देन करते गिरफ्तार किया है। प्रकरण में संलिप्तता पाने पर कर विभाग के एक अन्य अधिकारी एवं दलालों सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।


गोपनीय सूचना पर एसीबी विशेष अनुसंधान इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बजंरगसिंह शेखावत के नेतृत्व में उदयपुर में पुलिस निरीक्षक रतनसिंह व भीलवाड़ा में रघुवीरशरण की अगुवाई में गठित विशेष टीमों ने कार्रवाई कर मोहम्मद हुसैन अंसारी निवासी मुर्शिदनगर, उदयपुर को उनके निवास पर नीलेश पुत्र सुरेश अग्रवाल निवासी पानेरियों की मादड़ी, उदयपुर से 4 लाख रुपए की रिश्वत राशि का लेन-देन करते हुए गिरफ्तार किया। प्रकरण में संलिप्तता पाने पर वाणिज्यिक कर अधिकारी वृत भीलवाड़ा दिनेश टेलर पुत्र राधेश्याम निवासी प्रतापनगर, राजमल उर्फ राजू पुत्र मदनलाल अग्रवाल निवासी कमला विहार, भीलवाड़ा व लक्ष्मण पुत्र सोहनलाल अग्रवाल निवासी आरसी व्यास कॉलोनी, भीलवाड़ा को गिरफ्तार किया। एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एमएन के निर्देशन में आरोपियों से गहन पूछताछ कर विभाग के अन्य संदिग्ध अधिकारियों के भीलवाड़ा एवं उदयपुर स्थित ठिकानों पर तलाशी जारी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल