सायशा स्कोडा में नई स्लाविया की पहली डिलीवरी

स्कोडा ऑटो इंडिया ने जयपुर में स्कोडा स्लाविया की ग्राहक डिलीवरी शुरू की।

सायशा स्कोडा में नई स्लाविया की पहली डिलीवरी

सायशा स्लाविया में लाँच के बाद पहली डिलीवरी रवि खंडेलवाल को की गई।

जयपुर। स्कोडा ऑटो इंडिया ने जयपुर में स्कोडा स्लाविया की ग्राहक डिलीवरी शुरू की। सायशा स्लाविया में लाँच के बाद पहली डिलीवरी रवि खंडेलवाल को की गई। स्लाविया को विशेष रूप से भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। कार की शुरुआती कीमत 10.69 लाख एक्सशोरूम है। इस अवसर पर साई गिरिधर सायशा मोटर्स ने कह कि हम जयपुर में ग्राहकों के लिए स्लाविया की डिलीवरी शुरू करते हुए बेहद रोमांचित हैं। ग्राहक नए स्कोडा स्लाविया कि टेस्ट ड्राइव के लिए जयपुर के वैशाली नगर और जवाहर नगर में सयशा स्कोडा स्कोडा शोरूम और अलवर एवं सीकर स्थित शोरूम पर भी जा सकते हैं।


स्लाविया की खासियत: कुशक एसयूवी के बाद स्लाविया स्कोडा, ऑटो  इंडिया का दूसरा मेड फॉर इंडिया एमक्यूबी-एओ-इन प्लेटफॉर्म पर आधारित वाहन है। यह 1.0 लीटर 3.सिलेंडर टर्बो.पेट्रोल द्वारा संचालित है। 1752 मिमी पर स्कोडा स्लाविया अपने प्रीमियम मध्यम आकार के सेडान सेगमेंट में सबसे चौड़ी कार है, इसके केबिन में पांच लोग आराम से बैठ सकते हैं। स्लाविया 521 लीटर की क्षमता के साथ बूट स्पेस के मामले में भी अपने वर्ग में सबसे आगे है। पीछे की सीटों में न केवल पर्याप्त जगह है, बल्कि व्यक्तिगत उपकरणों को चार्ज करने के लिए दोहरे एसी वेंट और दोहरे यूएसबी पोर्ट के साथ पीछे के यात्रियों की सुविधा और सुविधा का भी ध्यान रखा गया हैं कार में सभी इंफोटेनमेंट और नेविगेशन जरूरतों के लिए डैश में 25.4 सेमी (10.इंच) टचस्क्रीन है। यात्री सुरक्षा के लिए स्लाविया में छह एयरबैग एंटी-लॉक ब्रेक, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण आदि शामिल हैं।

 

19.47 किलोमीटर प्रति लीटर तक माइलेज
स्कोडा आॅटो इंडिया के ब्रांड निदेशक जैक हॉलिस ने बताया कि नई स्लाविया 1.0 टीएसआई की कीमत 10.69 लाख रुपए से शुरू है। प्रीमियम मिड साइज सेडान में तीन ट्रिम्स  होंगे, ऐक्टिव, एम्बिशन स्टाइल। स्लाोविया 1.0 टीएसआइ दो ट्रांसमिशंस के विकल्प के साथ तीन वैरिएंट्स में उपलब्ध है। इसका फुली.लोडेड स्टाइल वैरिएंट सिक्सा स्पीड टॉर्क कन्वेर्टर आॅटोमैटिक एवं सनरूफ  विकल्प के साथ 15.39 लाख में मिलेगा। सभी वैरिएंट्स में स्लाविया 1.0 टीएसआइ में सिक्स स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स् भी उपलब्ध होगा। टीएसआइ इंजन को 19.47 किलोमीटर प्रति लीटर तक की ईंधन दक्षता की रेटिंग मिली है और यह 10.7 सेकंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेता है। स्लाविया सेडान एक्स क्लूसिव क्रिस्टबल ब्लू, टॉर्नेडो रेड एक्सडक्लूासिव टु इंडिया, कैंडी व्हाइट, ब्रिलियंट सिल्वर और कार्बन स्टील। 175 से ज्यादा कस्टमर टच पॉइंट्स के साथ यह देश भर के 100 से ज्यादा शहरों में मौजूद है। 2021 में 23,858 यूनिट्स की बिक्री के साथ 130 प्रतिशत की तीन अंकों में बढ़ोतरी दर्ज की गई।

Read More होली फेस्टिवल बन सकता है ग्लोबल इवेंट : आरतिया

Post Comment

Comment List

Latest News