एटीएम कार्ड बदलकर रुपए निकालने वाली गैंग के 2 सदस्यों को किया गिरफ्तार

हरियाणा के रहने वाले है

एटीएम कार्ड बदलकर रुपए निकालने वाली गैंग के 2 सदस्यों को  किया गिरफ्तार

बगरू थाना पुलिस ने एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाली मेवात गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपी साकिब उर्फ कालू और विक्रम उर्फ संदीप झज्जर हरियाणा के रहने वाले हैं।

जयपुर। बगरू थाना पुलिस ने एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाली मेवात गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपी साकिब उर्फ कालू और विक्रम उर्फ संदीप झज्जर हरियाणा के रहने वाले हैं। पुलिस की टीम ने इनके पास से 27 बैंकों के 103 एटीएम कार्ड, तीन स्वैप मशीन, एक कार और ₹30000 नकद बरामद किए हैं। आरोपियों ने अब तक 200 से अधिक ठगी की वारदातें की हैं। जिनमें 1 करोड़ से अधिक राशि का फ्रॉड किया है।

पुलिस उपायुक्त वेस्ट रिचा तोमर ने बताया कि वारदात के लिए आरोपी कार से एटीएम बूथ पर जाते हैं। यहां पर रुपए निकालने आए व्यक्ति की मदद के बहाने पिन देखने के बाद उसका एटीएम कार्ड बदल लेते हैं। इसके बाद वारदात को अंजाम दे देते हैं। आरोपी अपने पास स्वैप मशीन रखते हैं जिससे रुपए ट्रांसफर अपने खातों  में कर लेते हैं। आरोपियों ने परिवादी मुकेश चौधरी के साथ भी इस प्रकार की वारदात की थी। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पूर्व में भी आरोपी इस प्रकार की वारदात में जेल जा चुके हैं। मामले में फरार अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है।


Post Comment

Comment List

Latest News

Congress List : झारखंड की तीन सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा, गोड्डा से दीपिका सिंह मैदान में Congress List : झारखंड की तीन सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा, गोड्डा से दीपिका सिंह मैदान में
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए गोड्डा से विधायक दीपिका पांडेय सिंह, चतरा से पूर्व मंत्री कृष्णानंद त्रिपाठी और धनबाद...
गहलोत कल बाड़मेर-जैसलमेर, नागौर और सीकर लोकसभा क्षेत्रों में करेंगे प्रचार
राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस पर पुलिस मुख्यालय में औपचारिक कार्यक्रम
अरविंद केजरीवाल के साथ जेल में आतंकवादियों की तरह हो रहा है व्यवहार : संजय सिंह
बिना किसी भेदभाव के मोदी सरकार ने 80 करोड़ देशवासियों को दिया मुफ्त राशन: मुख्यमंत्री 
MR AND MRS MAHI : राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म का नया पोस्टर रिलीज
तेज आवाज में बज रहे डीजे, दिल व दिमाग को दे रहा पीड़ा