मुफ्त यूनिवर्सल टीकाकरण की मांग को लेकर सभी जिलों में राष्ट्रपति के नाम देंगे ज्ञापन कांग्रेसजन: डोटासरा

मुफ्त यूनिवर्सल टीकाकरण की मांग को लेकर सभी जिलों में राष्ट्रपति के नाम देंगे ज्ञापन कांग्रेसजन: डोटासरा

मुफ्त यूनिवर्सल टीकाकरण की मांग को लेकर राजस्थान में कांग्रेस के लोग शुक्रवार को राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन देंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया कि ज्ञापन देने जाने वाले प्रतिनिधिमंडल में पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष, जिले के सभी विधायक एवं संगठन के जिला प्रभारी सहित प्रमुख कांग्रेसजन शामिल होंगे।

जयपुर। मुफ्त यूनिवर्सल टीकाकरण की मांग को लेकर राजस्थान में कांग्रेस के लोग शुक्रवार को राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन देंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने गुरुवार को बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के निर्देशानुसार केन्द्र सरकार से मुफ्त यूनिवर्सल टीकाकरण की मांग को लेकर प्रदेश के सभी जिलों में 4 जून को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन जिलाधीश को दिए जाएंगे।

डोटासरा ने बताया कि ज्ञापन देने जाने वाले प्रतिनिधिमंडल में पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष, जिले के सभी विधायक एवं संगठन के जिला प्रभारी सहित प्रमुख कांग्रेसजन शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि इस दौरान मंत्री अपने प्रभार जिले में प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे। सभी कार्यक्रम कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने इस मांग को लेकर गत 2 जून से सोशल मीडिया पर स्पीकअप फोर फ्री यूनिवर्सल वैक्सीनेसन अभियान चला रखा है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम
बॉलीवुड फिल्मकार कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में काम किया था।
चीन की कंपनी ने पाकिस्तान में बंद किया काम
अग्निवीर योजना में बदलाव को है तैयार : राजनाथ
राजस्थान देशभर में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव के लिए रखता है अपनी सकारात्मक पहचान
IIS लिटरेचर फेस्टिवल मिराकी-2024  : स्टूडेंट्स ने ओपन माइक और फ्रेंच कविता पाठ में दिखाई क्रिएटिविटी 
सड़क हादसे में RPS राजेंद्र गुर्जर की मृत्यु, RPS अंजलि सिंह घायल, मुख्यमंत्री ने जताई संवेदना
लोकसभा चुनाव के लिए राजस्थान कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी