सीमेंट से भरा ट्रक चंबल में गिरा, चालक की मौत

लगभग 50 फीट ऊपर पुलिया से गिरा ट्रक

सीमेंट से भरा ट्रक चंबल में गिरा, चालक की मौत

नयापुरा थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह करीब पांच बजे सीमेंट से भरा एक ट्रक असंतुलित होकर चंबल नदी की बड़ी पुलिया की रैलिंग को तोड़ता हुआ चंबल में जा गिरा। ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। खलासी का अभी पता नहीं चला है।

कोटा। नयापुरा थाना क्षेत्र में बुधवार तड़के सीमेंट  से भरा एक ट्रक असंतुलित होकर  चंबल नदी की बड़ी पुलिया से नीचे जा गिरा। इस घटना में चालक की मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची ने ट्रक को क्रेन की मदद से बाहर निकलवाया तथा चालक के शव को मोर्चरी में रखवाया है।
 पुलिस उप-निरीक्षक लईक अहमद ने बताया कि बुधवार  सुबह  करीब  पांच बजे एक ट्रक डीसीएम से सीमेंट के कट्टे भरकर देवली जिला टोंक जा रहा था। ट्रक जैसे ही चंबल की बड़ी पुलिया पर चढ़ कर आगे बढ़ा अचानक  चालक  का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक बेकाबू हो कर  पुलिया की रैलिंग को तोड़ता हुआ चंबल में जा गिरा। इस घटना में  ट्रक चालक मिश्रीलाल की  मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है। जानकारी के अनुसार ट्रक के खलासी साइड की खिड़की खुली हुई थी। खलासी का अभी पता नहीं चला है। यह भी पता नहीं चला है कि ट्रक में कोई अन्य भी था या नहीं। मामले की जांच अभी चल रही है।
 
बड़ा हादसा हो सकता था
 ट्रक जिस स्थान पर गिरा है उस स्थान पर बावड़ी का निर्माण चल रहा है। वहां मजदूर काम करते हैं। दिन के समय मजदूरों का भी आना जाना रहता है। गनीमत रही है कि हादसा सुबह हुआ। अगर दिन में होता तो बड़ा हादसा हो सकता था। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों ही चंबल की छोटी पुलिया पर भी हादसा हुआ था जिसमें दूल्हे सहित कार चंबल में गिर गई थी। इस घटना में नौ लोगों की मौत हो गई थी।
 

Post Comment

Comment List

Latest News