अस्पताल से लौट रहे युवक से एमजीएच के पीछे लूट: दो बदमाशों ने लूटा मोबाइल

एमजीएच के पीछे- रेलवे स्टेशन रोड के बीच लूट

अस्पताल से लौट रहे युवक से एमजीएच के पीछे लूट: दो बदमाशों ने लूटा मोबाइल

अपनी बीमारी के चलते महात्मा गांधी अस्पताल से खुद क ो दिखाने के बाद लौट रहे एक युवक के साथ एमजीएच के पीछे- रेलवे स्टेशन रोड के बीच लूट हो गई। दो बदमाशों ने युवक से मोबाइल लूट कर ले गए। पुलिस ने पीडि़त की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है। शातिरों का पता लगाने के प्रयास जारी है।

जोधपुर। अपनी बीमारी के चलते महात्मा गांधी अस्पताल से खुद को दिखाने के बाद लौट रहे एक युवक के साथ एमजीएच के पीछे- रेलवे स्टेशन रोड के बीच लूट हो गई। दो बदमाशों ने युवक से मोबाइल लूट कर ले गए। पुलिस ने पीडि़त की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है। शातिरों का पता लगाने के प्रयास जारी है।


सरदारपुरा पुलिस ने बताया कि महवा दौसा का रहने वाला रामावतार शर्मा पुत्र गिर्राज प्रसाद शर्मा अपनी बीमारी के चलते खुद को दिखाने के लिए जोधपुर आया था। वह रात को एमजीएच में दिखाने के बाद अस्पताल के पीछे वाले इलाके रेलवे स्टेशन रोड से निकल रहा था। तब उसके पास दो युवक आए और मारपीट कर उसका मोबाइल लूट कर ले गए। पुलिस ने बताया कि बदमाशों की तलाश के लिए अब सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे है। बदमाशों की पहचान की जा रही है। फिलहाल इनका पता नहीं चला है। जांच एएसआई हनुमानराम की तरफ से की जा रही है।


स्वर्ण कारोबारी की 7.50 लाख की चांदी लेकर कारीगर चंपत
तकाजा करने पर भी नहीं लौटा रहा, अब केस दर्ज
जोधपुर। शहर के सूरसागर इलाके में रामदेव कॉलोनी चांदपोल में अपने घर पर ही सोने चांदी के कारोबारी का एक कारीगर उसकी साढ़े सात लाख की चांदी लेकर चंपत हो गया। काफी बार मांगे जाने के बावजूद अब तक चांदी नहीं लौटा और ना ही आइटम बनाकर दिए। आखिरकार पीडि़त ने अब सूरसागर थाने में धोखाधड़ी में केस दर्ज करवाया है।


सूरसागर पुलिस ने बताया कि रामदेव कॉलोनी चांदपोल निवासी राकेश पुत्र राजेश की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि वह अपने घर पर ही शिवांग ज्वैलर्स नाम से सोने चांदी की दुकान चलाता है। उसके पास में सिकंदर नाम का शख्स कारीगरी के लिए काम करता था। गत 23 सितंबर को सिकंदर को उसने चांदी के आइटम बनाने के लिए 11 किलो 321 ग्राम चांदी बनाने के लिए दी थी। मगर उसने ना तो आइटम बनाकर दिए और ना ही अब चांदी को लौटा रहा है। उससे कई बार चांदी का तकाजा किया गया। मगर वह नहीं लौटा रहा। आरोपी अभी फरार बताया जाता है। पुलिस ने घटना में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।

Read More कांग्रेस ने बनाए 5 पांच कार्यकारी जिलाध्यक्ष 

 

Read More फिजिक्सवाला कोचिंग की छात्रा ने फंदा लगाकर की खुदकुशी

Post Comment

Comment List

Latest News

तेजस एमके-1ए ने भरी सफल उड़ान  तेजस एमके-1ए ने भरी सफल उड़ान 
माना जा रहा है कि तेजस एमके 1ए में उन्नत इलेक्ट्रॉनिक रडार, युद्धकला, संचार प्रणाली, अतिरिक्त लड़ाकू क्षमताएं और बेहतर...
220KV जीएसएस में तकनीकी खामी, शहर में हुआ ब्लैक आउट
कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम
चीन की कंपनी ने पाकिस्तान में बंद किया काम
अग्निवीर योजना में बदलाव को है तैयार : राजनाथ
राजस्थान देशभर में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव के लिए रखता है अपनी सकारात्मक पहचान
IIS लिटरेचर फेस्टिवल मिराकी-2024  : स्टूडेंट्स ने ओपन माइक और फ्रेंच कविता पाठ में दिखाई क्रिएटिविटी