अस्पताल से लौट रहे युवक से एमजीएच के पीछे लूट: दो बदमाशों ने लूटा मोबाइल

एमजीएच के पीछे- रेलवे स्टेशन रोड के बीच लूट

अस्पताल से लौट रहे युवक से एमजीएच के पीछे लूट: दो बदमाशों ने लूटा मोबाइल

अपनी बीमारी के चलते महात्मा गांधी अस्पताल से खुद क ो दिखाने के बाद लौट रहे एक युवक के साथ एमजीएच के पीछे- रेलवे स्टेशन रोड के बीच लूट हो गई। दो बदमाशों ने युवक से मोबाइल लूट कर ले गए। पुलिस ने पीडि़त की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है। शातिरों का पता लगाने के प्रयास जारी है।

जोधपुर। अपनी बीमारी के चलते महात्मा गांधी अस्पताल से खुद को दिखाने के बाद लौट रहे एक युवक के साथ एमजीएच के पीछे- रेलवे स्टेशन रोड के बीच लूट हो गई। दो बदमाशों ने युवक से मोबाइल लूट कर ले गए। पुलिस ने पीडि़त की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है। शातिरों का पता लगाने के प्रयास जारी है।


सरदारपुरा पुलिस ने बताया कि महवा दौसा का रहने वाला रामावतार शर्मा पुत्र गिर्राज प्रसाद शर्मा अपनी बीमारी के चलते खुद को दिखाने के लिए जोधपुर आया था। वह रात को एमजीएच में दिखाने के बाद अस्पताल के पीछे वाले इलाके रेलवे स्टेशन रोड से निकल रहा था। तब उसके पास दो युवक आए और मारपीट कर उसका मोबाइल लूट कर ले गए। पुलिस ने बताया कि बदमाशों की तलाश के लिए अब सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे है। बदमाशों की पहचान की जा रही है। फिलहाल इनका पता नहीं चला है। जांच एएसआई हनुमानराम की तरफ से की जा रही है।


स्वर्ण कारोबारी की 7.50 लाख की चांदी लेकर कारीगर चंपत
तकाजा करने पर भी नहीं लौटा रहा, अब केस दर्ज
जोधपुर। शहर के सूरसागर इलाके में रामदेव कॉलोनी चांदपोल में अपने घर पर ही सोने चांदी के कारोबारी का एक कारीगर उसकी साढ़े सात लाख की चांदी लेकर चंपत हो गया। काफी बार मांगे जाने के बावजूद अब तक चांदी नहीं लौटा और ना ही आइटम बनाकर दिए। आखिरकार पीडि़त ने अब सूरसागर थाने में धोखाधड़ी में केस दर्ज करवाया है।

Read More रेडीमेड कपड़े के गोदाम में लगी भीषण आग, छह दमकलों से दो घंटे में पाया आग पर काबू


सूरसागर पुलिस ने बताया कि रामदेव कॉलोनी चांदपोल निवासी राकेश पुत्र राजेश की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि वह अपने घर पर ही शिवांग ज्वैलर्स नाम से सोने चांदी की दुकान चलाता है। उसके पास में सिकंदर नाम का शख्स कारीगरी के लिए काम करता था। गत 23 सितंबर को सिकंदर को उसने चांदी के आइटम बनाने के लिए 11 किलो 321 ग्राम चांदी बनाने के लिए दी थी। मगर उसने ना तो आइटम बनाकर दिए और ना ही अब चांदी को लौटा रहा है। उससे कई बार चांदी का तकाजा किया गया। मगर वह नहीं लौटा रहा। आरोपी अभी फरार बताया जाता है। पुलिस ने घटना में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

भारत जोड़ो यात्रा से बदला है राष्ट्रीय राजनीति का परिदृश्य : कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा से बदला है राष्ट्रीय राजनीति का परिदृश्य : कांग्रेस
उन्होंने कहा कि यात्रा को पहले दक्षिण के पांच राज्यों में भारी समर्थन मिला था और जब यात्रा  महाराष्ट्र पहुंची...
झुंझुनूं में विकास की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी : बृजेंद्र ओला
भारतीय संविधान विश्वभर के लोकतंत्रों की सर्वश्रेष्ठ व्याख्या: राज्यपाल मिश्र
खाद की कमीः क्षेत्र में खाद भी राशन की तरह बांटना पड़ा
वसुंधरा राजे हमारी नेता थी, हैं और हमारी नेता रहेगी : कालीचरण सर्राफ
सेना के जवान का बीमारी के चलते निधन राजकीय सम्मान से किया अंतिम संस्कार
भाजपा के टेपन 978 वोट से हुए विजयी