दो दिन कोटा विवि के सामने धरने पर बैठे सवाई माधोपुर के स्टूडेंट्स

महाराज हम्मीर और जमवाय कन्या महाविद्यालय पर कार्रवाई की मांग

दो दिन कोटा विवि के सामने धरने पर बैठे सवाई माधोपुर के स्टूडेंट्स

कॉलेज में व्याप्त अनियमितता अव्यवस्थाओं को लेकर विगत 3 महीने से प्रदर्शन जारी है। कोटा विश्विद्यालय के सामने गुरुवार को भी सवाई माधोपुर के स्टूडेंट्स ने धरना दिया। स्टूडेंट्स का कहना है कि जल्द कार्रवाई नही हुई तो आमरण अनशन शुरू किया जाएगा।

कोटा। कोटा विश्विद्यालय के सामने गुरुवार को भी सवाई माधोपुर के स्टूडेंट्स ने धरना दिया। स्टूडेंट्स का कहना है कि कॉलेज में व्याप्त अनियमितता अव्यवस्थाओं को लेकर विगत 3 महीने से प्रदर्शन जारी है। सरकार द्वारा 21 फरवरी को महाविद्यालय में संचालित समस्त कोर्सेज की मान्यता निरस्त कर दी गई है, लेकिन विश्वविद्यालय प्रशासन छात्रों को दूसरे महाविद्यालय में स्थानांतरण एवं छात्रों से लिए गई अवैध फीस वसूली वापसी पर कार्रवाई नही की गई। स्टूडेंट्स का कहना है कि जल्द कार्रवाई नही हुई तो आमरण अनशन शुरू किया जाएगा। इससे पहले भी बुधवार को रात में तेज आंधी एवं बारिश में भी यूनिवर्सिटी के बाहर अपनी मांग को लेकर धरने पर बैठे रहे। छात्र प्रतिनिधि सौरभ सिंह राजपूत, राजकीय महाविद्यालय कोटा के छात्र नेताशिव प्रकाश नागर, विक्रम सिंह गुर्जर, चैन सिंह गुर्जर, आशीष मीणा, अभिषेक शर्मा, अंकित सिसोदिया, रोहित मीणा, अनुराधा गुप्ता, लक्ष्मी मीणा मौजूद रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू  लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
राजस्थान पुलिस करीब 85 हजार अधिकारी एवं जवानों के अलावा केन्द्रीय सशस्त्र बल और विशेष सशस्त्र बल की 175 कम्पनियाँ,...
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग
आरबीआई ने कोटक महिंद्रा बैंक पर नए ग्राहक बनाने पर लगाई रोक