दूसरे दिन भी नहीं सुधरा चंबल पुलिया का क्षतिग्रस्त हिस्सा

दिन भर लोगों का लगा रहा जमावड़ा हादसे का खतरा

दूसरे दिन भी नहीं सुधरा चंबल पुलिया का क्षतिग्रस्त हिस्सा

नयापुरा थाना क्षेत्र में चंबल की बड़ी पुलिया से 1 दिन पहले गिरे ट्रक के कारण चंबल पुलिया की क्षतिग्रस्त रेलिंग गुरुवार को दूसरे दिन भी ठीक नहीं हुई जिससे हादसों का खतरा बना हुआ है। वही पुलिया से गुजरने वाले वाहन चालक रुक रुक कर उस जगह को देखते रहे।

कोटा । नयापुरा थाना क्षेत्र में चंबल की बड़ी  पुलिया से 1 दिन पहले गिरे ट्रक के कारण चंबल पुलिया की क्षतिग्रस्त रेलिंग गुरुवार को दूसरे दिन भी ठीक नहीं हुई जिससे हादसों का खतरा बना हुआ है। वही पुलिया से गुजरने वाले वाहन चालक रुक रुक कर उस जगह को देखते रहे जहां से 1 दिन पहले ट्रक गिरा था और चालक की मौत हुई थी।
 गुरुवार को सुबह से ही चंबल की बड़ी पुलिया से निकलने वाले वाहन चालकों में से अधिकतर वहा रुक कर नीचे झाक रहे थे । जहां से 1 दिन पहले ट्रक गिरा था वही नगर विकास न्यास द्वारा क्षतिग्रस्त रेलिंग को ठीक नहीं किया गया है वरन उसके जगह पर लोहे की बैरिकेडिंग लगा दी गई है । जिससे लोग वहां से गिर न सके ।  वही 1 दिन पहले हादसे के समय जहां पुलिसकर्मी सुरक्षा के लिए मौके पर लगाए गए थे जबकि दूसरे दिन वहां पुलिसकर्मी भी नजर नहीं आए ।  हालत यह थी कि लोग जिस तरह से क्षतिग्रस्त पुलिया से झुक कर नीचे देख रहे थे उससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।  साथ ही लोगों के रुकने के कारण पुलिया पर वाहनों का भी जमावड़ा लगा हुआ है । पहले से ही पुलिया कई जगह से क्षतिग्रस्त है और जगह-जगह गड्ढे हो रहे हैं । ऐसे में पुलिया से निकलने वाले भारी वाहनों के कारण जाम भी लगा हुआ है जिससे कभी भी कोई और बड़ा हादसा हो सकता है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल