आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

आपका आज का दिन रहेगा कैसा

मेष - अपनों से व्यवहार मधुर रहेगा। आय में वृद्धि होगी,व्यापार में लाभ मिलेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा।मांगलिक कार्य में हिस्सा लेंगे।अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा।शेयर बाजार से लाभ मिलेगा।आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।धार्मिक कार्यों में रूझान रहेगा।  जिम्मेदारियां बढेंगी।

वृष - जनकल्याण के कार्यों में भागीदारी निभाएंगे। मानसिक शांति रहेगी। करीबी लोगों से समस्याएं हो सकती हैै। आप अपने कार्यों में लगे रहें, सफलता आपके कदम चूमेगी। आय में वृद्धि होगी। विद्यार्थी वर्ग के लिए शुभ समय है।स्वास्थ्य संबंधी परेशानी बन सकती है।

मिथुन - विवादास्पद मामलों में समझौता करने में समझदारी है। व्यापार में लाभ मिलेगा। विद्यार्थी वर्ग के लिए लाभ का समय है। नए व्यक्तियों से मुलाकात होगी,जो लाभप्रद रहेंगे।घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। व्यवसायिक स्थिति सुधरेगी।अपना व्यवहार मधुर बनाए रखें।

कर्क - आपके कठोर व्यवहार के कारण आपको मुसीबतों का सामना करना पड सकता है। अधीनस्थों के कारण व्यापार व नौकरी में भी समस्याओं का सामना करना पड सकता है। शत्रु नुकसान पहुचाने का प्रयास करेंगे। संयम बनाए रखें।अधिनस्थों से लाभ होगा।

Read More आज का 'राशिफल'

सिंह - रिश्तों में चल रहे विवाद सुलझेंगे। उच्च अधिकारियों से प्रेम बनाकर रखें। लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। दिन शुभ रहेगा। विद्यार्थी वर्ग को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी। शेयर बाजार में निवेश में लाभ होगा। जीवनसाथी का सहयोग बना रहेगा।

Read More आज का 'राशिफल'

कन्या - पुराने मित्रों से मुलाकात होगी। किसी नए कार्य की रूपरेखा बन सकती हैै, जो आपके लिए भविष्य में लाभकारी सिद्ध होगी। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। आय व्यय बराबर रहने से मानसिक परेशानी बनी रहेगी। विरोधियों से विवाद से बचें।शत्रुओं से सावधान रहे।

Read More आज का 'राशिफल'

तुला - पूर्व में बनाई योजनाएं सफल होती प्रतीत होंगी। नई योजनाएं बनाएंगे।साझेदारी के कार्य से बचें। दाम्पत्य जीवन में प्रेम बढेगा। प्रेम संबंधों में प्रगाढता आएगी। धन की समस्या बनी रहेगी। आय से अधिक व्यय होगा। अचानक आए आर्थिक खर्च से परेशान रहेंगे।

वृश्चिक - रूके हुए कार्य बनेंगे। आत्मसम्मान में वृद्धि से मन प्रसन्न रहेगा। आप अपने निजी कार्यों पर भी ध्यान दें। परिवार में अचानक खर्च बढ सकता है। आय व्यय का बराबर हिस्सा होगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात नई योजनाओं को जन्म देगी।

धनु - आज का दिन श्रेष्ठ है। बिगडा काम बनेगा। धन संबंधी समस्याएं सुलझेंगी। मित्रों व परिवारजनों का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक संबंध व व्यक्तिगत भविष्य की समस्यों का निवारण होगा। मित्रों से लाभ मिलेगा, धार्मिक यात्राओं का योग है। नए अवसर मिलेंगे।

मकर - नया मकान बनाने कि सोच रहें हैं तो सफलता मिलेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें, अन्यथा परेशानी का सामना करना पड सकता है। आय में वृद्धि होगी, लेकिन खर्च भी बढेंगे। सामाजिक मेल मिलाप आपको व्यस्त रखेगा।धैर्य व संयम से रहें।

कुंभ - स्वास्थ्य संबंधी परेशानी बनेगी।गुप्त शत्रु हावी रहेंगे। पारिवारिक संबंध सतोषप्रद रहेंगे। घर परिवार में कोई मांगलिक कार्य संपन्न हो सकता है।जमीन जायदाद, वाहन संबंधी समस्यों का निवारण होगा। न्यायिक कार्य पक्ष में होंगे।जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

मीन - यात्रा का योग है। यात्रा से व्यापार में भी लाभ होगा। परिवार को समय दें। विदेश या विदेशियों से लाभ मिलेगा। मित्र व पडोसियों से सावधान रहें। वाणी पर नियंत्रण रखें, अन्यथा परेशानी का सामना करना पड सकता है।बुजूर्गों से आशीर्वाद प्राप्त कर कार्य करें।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग