भाजपा नेता ध्रुवीकरण की कर रहे है राजनीति : गहलोत

सभी को साथ लेकर चलने की बात करे

भाजपा नेता ध्रुवीकरण की कर रहे है राजनीति : गहलोत

पांच राज्यों के परिणाम के बाद सीडब्ल्यूसी की बैठक में पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली में भाजपा पर निशाना साधा। गहलोत ने कहा कि राजनीति में कई तरह की परिस्थिति बन जाती है।

जयपुर। पांच राज्यों के परिणाम के बाद सीडब्ल्यूसी की बैठक में पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली में भाजपा पर निशाना साधा। गहलोत ने कहा कि राजनीति में कई तरह की परिस्थिति बन जाती है। चुनाव में हार-जीत होती रहती है। यह कोई जीत है क्या। अगर धर्म पर राजनीति करो, ध्रुवीकरण कर दो, उसके बाद में क्या बचता है। देश में हिंदुत्व, ध्रुवीकरण, यह कर के कुछ भी कर सकते हो, महानता उसके अंदर है कि धर्मनिरपेक्षता की बात करे। सभी को साथ लेकर चलने की बात करे।

भाजपा नेता ध्रुवीकरण कर के राजनीति कर रहे है। देश को बर्बाद कर रहे है। राहुल गांधी अकेले व्यक्ति है, जो नरेंद्र मोदी का मुकाबला कर रहे है। नरेंद्र मोदी को भी राहुल गांधी को टार्गेट कर के ही अपना भाषण शुरू करना पड़ता है। गहलोत ने कहा कि चुनाव में देखा कि आवास, स्वास्थ्य और रोजगार की बातें होनी चाहिए थी, वह मुद्दे नहीं है। धर्म पर ध्रुवीकरण कर के राजनीति की गई। पंजाब में कांग्रेस में जो हुआ। उसे लोगों ने स्वीकार नहीं किया। कांग्रेस की नीतियों, उसके कार्यक्रमों और सिद्धांतों को अस्वीकार नहीं किया है। सीडब्ल्यूसी की बैठक में चुनाव के परिणामों पर चर्चा करेंगे। नए तीरके से कैसे काम करना है। कमी को दूर करेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल
नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, ''शुभ आरंभ, लेटर्स टू मिस्टर खन्ना। उन्होंने सन्नी कौशल को भी टैग किया। है।...
पुतिन की परमाणु हथियारों के इस्तेमाल की धमकी, ईयू ने कहा इसे हल्के में न लें
पायलट के घर पर पहुंचा बुलडोजर, कर दी यह गलती
जेईसीआरसी ने आयोजित किया क्लाउड समिट' 22, 50 इंस्टीट्यूशंस के 4000 से ज्यादा छात्रों ने भाग लिया
तेज बारिश व अतिवृष्टि से फसलों को भारी नुकसान, पूनियां ने की किसानों को मुआवजा देने की मांग
खास परिस्थितियों के लिए अभ्यास करता हूं: दिनेश कार्तिक
एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार,42 एटीएम कार्ड व 1 स्वैप मशीन बरामद