बंदूक के साथ सेल्फी लेते युवक के सिर में लगी गोली, मौत

मोबाइल के क्लिक का बटन दबने की बजाय हथियार का ट्रिगर दब गया।

बंदूक के साथ सेल्फी लेते युवक के सिर में लगी गोली, मौत

बंदूक से निकली गोली युवक के सिर में जा धंसी जिससे उसकी मौत हो गई।

 बाड़ी। धौलपुर जिले के बाड़ी उपखण्ड के उमरेह गांव में रविवार की सुबह लोडेड हथियार के साथ मोबाइल से सेल्फी लेना उस वक्त भारी पड़ गया जब मोबाइल के क्लिक का बटन दबने की बजाय हथियार का ट्रिगर दब गया। बंदूक से निकली गोली युवक के सिर में जा धंसी जिससे उसकी मौत हो गई। युवक के साथ मौजूद लोगों ने उसके परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद उसे सीधे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।  जानकारी अनुसार सचिन (19) पुत्र रामविलास मीणा अपने खेत पर सरसों की फसल कटाई के दौरान दोस्तों के साथ खड़ा हुआ था। इस दौरान अचानक वह दोस्तों के साथ हथियार लेकर सेल्फी लेने लगा लेकिन सिर में गोली लगने से वह अचेत हो गया।

चुपचाप ले चले शव
परिजन मृतक युवक के शव को चुपचाप अन्तिम संस्कार के लिए लेकर रवाना हो गए लेकिन पुलिस को किसी ने सूचना दे दी। सदर पुलिस ने रास्ते में शव को कब्जे में लेकर बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया। जहां पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई है और मृतक के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

मृतक के पिता रामविलास ने तहरीर दी है जिसमें सेल्फी लेने के दौरान हादसा बताया है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है जिस हथियार से हादसा हुआ है उसको लेकर भी जांच की जाएगी।
-योगेंद्र सिंह राजावत, एसएचओ सदर बाड़ी

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल