देर रात साडिय़ों की दुकान में सवा लाख की साडिय़ां चोरी

दीवार की पत्थर की पट्टियां निकाल कर पास की दुकान में चोरी का प्रयास किया,सोजती गेट व्यापार संघ ने जताया विरोध

देर रात साडिय़ों की दुकान में सवा लाख की साडिय़ां चोरी

शहर के हृदय स्थल सोजती गेट पर गुजरी रात एक साडिय़ों की दुकान में अज्ञात चोर सेंध लगाकर वहां से सवा लाख की महंगी साडिय़ां, चांदी के सिक्के और नगदी चुरा ले गए।

जोधपुर। शहर के हृदय स्थल सोजती गेट पर गुजरी रात एक साडिय़ों की दुकान में अज्ञात चोर सेंध लगाकर वहां से सवा लाख की महंगी साडिय़ां, चांदी के सिक्के और नगदी चुरा ले गए। पास की दुकान में भी चोरी का प्रयास किया गया। घटना को लेकर सोजती गेट व्यापार संघ की तरफ से विरोध जताया गया है। व्यापार संघ ने जल्द से जल्द चोरों को पकडऩे की मांग पुलिस से की। आज सुबह सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। अब आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों से चोरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। 
जानकारी के अनुसार सोजती गेट पर मीरा बांधानी नाम से एक साडिय़ों की दुकान आई है। इसका मालिक वलराम बांधानी है। रात को वह दुकान मंगल कर घर चले गए थे। आज सुबह जब वे दुकान पर आए तो शोके श में रखी कई महंगी साडिय़ां गायब दिखी। दुकान के ताले सही सलामत थे। पीछे जाकर देखने पर पता लगा कि अज्ञात चोरों ने पत्थर की पट्टियां निकाल कर चार फुट तक सुराख बनाया और प्रवेश किया। बाद में वहां से शोकेश में रखी सवा लाख तक की साडिय़ां, 11 चांदी के सिक्कें एवं साढ़े तीन से चार हजार की नगदी ले गए। चोरों ने इस दुकान के साथ ही पास वाली दुकान में भी सेंध का प्रयास किया। जहां से भी पत्थर की पट्टियोंं को निकालने की कोशिश की गई। मगर कामयाब नहीं हो पाए। 
इधर घटना का पता लगने पर सोजती गेट व्यापार संघ के अध्यक्ष शिवकुमार सोनी आदि वहां पहुंचे। उन्होंने व्यापार संघ की तरफ से बढ़ती चोरियों को लेकर विरोध जताया और पुलिस से शीघ्र चोरों का पता लगाने की मांग भी की। बता दें कि मीरा बांधानी दुकान के सामने ही डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर सदर बाजार थाने की सोजतीगेट चौकी एवं पीछे उदयमंदिर थाने की अरूण होटल चौकी आई है। दो चौकियों की बीच हुई घटना को लेकर व्यापारियों में रोष भी है। 

 

 

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मी की छुट्टियों में बढ़ा यात्रीभार, ट्रेनों में लंबी वेटिंग गर्मी की छुट्टियों में बढ़ा यात्रीभार, ट्रेनों में लंबी वेटिंग
गर्मियों की छुट्टियां नजदीक आते ही ट्रेनों में अधिक यात्री भार बढ़ गया है इसके चलते ट्रेनों में 50 से...
डांस ऑफ एनवी गाने पर फिर थिरकेंगी माधुरी-करिश्मा
मोदी ने उद्योगपतियों के 16 लाख करोड़ का कर्ज माफ कर गरीबों का हक मारा : राहुल
अलास्का में नदी में गिरा विमान, लोगों से बचने का आग्रह
पीएचईडी शासन सचिव का जल भवन का आकस्मिक दौरा, लापरवाहों को दिए नोटिस
बीकानेर शहर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष उस्मान गनी भाजपा से निष्कासित
पाकिस्तान में सैन्य अभियान में मारे गए 3 आतंकवादी, एक गिरफ्तार