मुख्यमंत्री के सलाहकार को विधानसभा अध्यक्ष ने सदन से बाहर निकाला, मार्शल लेकर गए संयम लोढ़ा को सदन से बाहर

जोशी के निर्देश पर मार्शल लोढ़ा को सदन से पकड़कर बाहर ले गए।

मुख्यमंत्री के सलाहकार को विधानसभा अध्यक्ष ने सदन से बाहर निकाला, मार्शल लेकर गए संयम लोढ़ा को सदन से बाहर

हुआ यूं कि सदन में ध्यानाकर्षण के जरिए संयम लोढ़ा ने सिरोही जिले के बरलूट थाना में निर्दोष नागरिक को हत्या के झूठे मामले में फंसाने में लिप्त दोषी पुलिस अधिकारियों के विरुद्ध अभी तक कोई कार्रवाई नहीं होने और पीड़ित को मुआवजा दिलवाने का मामला उठाते हुए वेल में आ गए और टेबल बजाने लगे।

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सलाहकार एवं निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा को  विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने मंगलवार को सदन से बाहर निकाला। जोशी के निर्देश पर मार्शल लोढ़ा को सदन से पकड़कर बाहर ले गए।

हुआ यूं कि सदन में ध्यानाकर्षण के जरिए संयम लोढ़ा ने सिरोही जिले के बरलूट थाना में निर्दोष नागरिक को हत्या के झूठे मामले में फंसाने में लिप्त दोषी पुलिस अधिकारियों के विरुद्ध अभी तक कोई कार्रवाई नहीं होने और पीड़ित को मुआवजा दिलवाने का मामला उठाते हुए वेल में आ गए और टेबल बजाने लगे। लोढ़ा को समझाने बलवान पूनिया और गिरधारी लाल भी वेल में आए, लेकिन लोढ़ा नही माने। इस पर नाराजगी जताते हुए स्पीकर ने लोढ़ा से वापस सीट पर जाने को कहा, लेकिन लोढ़ा नहीं माने तो जोशी ने मार्शल को लोढ़ा को बाहर निकालने के निर्देश दिए तो मार्शल अन्य सुरक्षा कर्मियों के साथ लोढ़ा को बाहर लेकर गए। इसके बाद मामला शांत हुआ।

Post Comment

Comment List

Latest News