सिब्बल पार्टी की एबीसीडी भी नहीं जानते : गहलोत

उस व्यक्ति का ऐसा बयान देना दुर्भाग्यपूर्ण है

 सिब्बल पार्टी की एबीसीडी भी नहीं जानते : गहलोत

कपिल सिब्बल के गांधी परिवार को लीडरशिप से हटने के बयान पर पलटवार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पलटवार किया है।

जयपुर। कपिल सिब्बल के गांधी परिवार को लीडरशिप से हटने के बयान पर पलटवार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पलटवार किया है। गहलोत ने कहा कि जिस कांग्रेस ने सिब्बल को इतना कुछ दिया हो, उस व्यक्ति का ऐसा बयान देना दुर्भाग्यपूर्ण है। सिब्बल कांग्रेस की एबीसीडी नहीं जानते, सोनिया गांधी के आशीर्वाद और राहुल गांधी के सहयोग से उन्हें सीधे केन्द्रीय मंत्रिमण्डल में जगह मिली। सीएमआर पर मीडिया से बातचीत के दौरान कपिल सिब्बल के बयान को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में यह बात कही। गहलोत ने कहा कि सिब्बल की कांग्रेस में एंट्री तो हो गई, लेकिन कार्यकर्ता की तरह उनकी रगड़ाई नहीं हुई, वे कांग्रेस की मूल भावना को नहीं समझते। आजादी से पहले और बाद में कांगे्रस ने देश के लिए बलिदान दिए हैं, सिब्बल यह भूल जाते हैं।

उन्होंने कहा कि गांधी परिवार का कोई व्यक्ति पिछले तीस साल में प्रधानमंत्री, मंत्री और मुख्यमंत्री नहीं बना। फिर भी लोग जानते है कि कांग्रेस को एकजुट गांधी परिवार ही रख सकता हैं। सिब्बल फ्रस्ट्रेशन में इस तरह की बातें क्यों करते हैं, यह समझ से परे है। कांग्रेस को समाप्त करने की बात कहने वाले खुद खत्म हो जाएंगे। हम विकास, शांति और नीतियों की बात करते हैं। पंजाब हार को लेकर गहलोत ने कहा कि आपस में लड़ाइयां नहीं होती तो सरकार फिर से बन जाती। 2017 में मैं खुद स्क्रीनिंग कमेटी का चेयरमैन था, उस व्यक्त कांग्रेस एकजुट रही तो सरकार आ गर्इं।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित