बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष की मुख्यमंत्री को चिठ्ठी, पत्र की बड़ी बातें जानने के लिए पढ़े यह ख़बर

राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लिखा पत्र

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष की मुख्यमंत्री को चिठ्ठी, पत्र की बड़ी बातें जानने के लिए पढ़े यह ख़बर

भीलवाड़ा जिले के मांडल कस्बे में 45 वर्ष से बंद भगवान देवनारायण मंदिर को पुनः शीघ्रातिशीघ्र खोले जाने एवं पूजा-अर्चना शुरू करवाये जाने की मांग की है

जयपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर भीलवाड़ा जिले के मांडल कस्बे में 45 वर्ष से बंद भगवान देवनारायण मंदिर को पुनः शीघ्रातिशीघ्र खोले जाने एवं पूजा- अर्चना शुरू करवाये जाने की मांग की हैl डॉ. पूनियां ने गहलोत को पत्र में लिखा कि, भीलवाड़ा जिले के मांडल कस्बे में भगवान देवनारायण मंदिर पिछले 45 वर्ष से बंद है। भगवान देवनारायण मंदिर के पिछले 45 वर्ष से बंद होने के कारण गुर्जर समाज सहित विभिन्न वर्गों एवं संगठन के लोगों की धार्मिक भावनाओं/आस्था को गहरा आघात पहुंचा है एवं इस कारण से लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

45 वर्ष से बंद इस मंदिर को खोले जाने एवं पूजा अर्चना शुरू करवाये जाने के संबंध में गुर्जर समाज सहित विभिन्न वर्गों एवं संगठन के लोगों ने प्रशासन को कई बार अवगत भी कराया है परन्तु मंदिर को खोले जाने की कार्यवाही आज तक नहीं की गई है। अतः उक्त क्रम में मेरा आपसे आग्रह है कि गुर्जर समाज सहित विभिन्न वर्गों एवं संगठन के लोगों की धार्मिक भावनाओं/आस्था को दृष्टिगत रखते हुये भगवान देवनारायण मंदिर को खोले जाने हेतु आप व्यक्तिश संज्ञान लेते हुये आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान कराये जाने का श्रम करावें, ताकि लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत ना हो। साथ ही आपसे यह भी आग्रह है कि मंदिर को खोले जाने को लेकर किये आंदोलनों/ प्रदर्शनों में प्रकरण से जुडे़ लोगों/युवाओं पर दर्ज मुकदमे भी वापस लिये जायें।

Post Comment

Comment List

Latest News