इमरान खान ने लोगों से समर्थन के लिए की अपील

लोगों से सरकार के लिए समर्थन मांगा

इमरान खान ने लोगों से समर्थन के लिए की अपील

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने 27 मार्च को इस्लामाबाद में सत्ताधारी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के साथ रहने के लिए लोगों से अपील की है। रिपार्ट के अनुसार खान ने एक सभा को संबोधित करते हुए लोगों से सरकार के लिए समर्थन मांगा।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने 27 मार्च को इस्लामाबाद में सत्ताधारी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के साथ रहने के लिए लोगों से अपील की है। रिपार्ट के अनुसार खान ने एक सभा को संबोधित करते हुए लोगों से सरकार के लिए समर्थन मांगा। इस सभा में खैबर पख्तूनवा के मुख्यमंत्री महमूद खान, विदेश मंत्री महमूद कुरैशी, संचार मंत्री मुराद सैयद और स्वात के सभी सांसद मौजूद रहे। खान ने दावा किया कि संयुक्त राष्ट्र में उनके प्रयासों के कारण इस्लामोफोबिया का मुकाबला करने के लिए एक प्रस्ताव लाया गया। खान ने विपक्षियों पर आरोप लगाया कि उन्होंने देश को लूटने और राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) को समाप्त करने की कोशिश की, क्योंकि वह भ्रष्टाचार की कार्रवाई से डरते थे। वह पैसों के बल पर जनप्रतिनिधियों की खरीद-फरोख्त के असंवैधानिक कार्य की कोशिश में लगे है।

प्रधानमंत्री ने चुनाव आयोग से कथित खरीद-फरोख्त के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने देश को कोरोना वायरस से केवल बचाया ही नहीं, बल्कि नीतियों  और ठोस निर्णयों से अर्थव्यवस्था को भी बचाए रखा। पीटीआई सरकार ने 27 मार्च को डी-चौक पर एक सभा आयोजित करने की घोषणा की है। इमरान खान सरकार के खिलाफ संसद में पेश अविश्वास प्रस्ताव पर 27 मार्च को ही मतदान प्रस्तावित है।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी