गोवा में सरकार बनाने का देवा पेश करेगी भाजपा

पार्टी मुख्यालय में शाम 4 बजे बैठक करेगी

गोवा में सरकार बनाने का देवा पेश करेगी भाजपा

विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के करीब 10 दिन बाद गोवा में भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाने का दावा पेश करेगी। भाजपा विधायक दल अपने नेता का चुनाव करने के लिए यहां राज्य के पार्टी मुख्यालय में शाम 4 बजे बैठक करेगा।

पणजी। विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के करीब 10 दिन बाद गोवा में भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाने का दावा पेश करेगी। भाजपा विधायक दल अपने नेता का चुनाव करने के लिए यहां राज्य के पार्टी मुख्यालय में शाम 4 बजे बैठक करेगी। बैठक दो केंद्रीय पर्यवेक्षकों केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह और एल मुरुगन, गोवा चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस और गोवा प्रभारी सीटी रवि की उपस्थिति में होगी।
भाजपा गोवा इकाई के अध्यक्ष सदानंद शेत तनावड़े ने रविवार को शहर में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि हम  विधायक दल की बैठक के बाद राज्यपाल से संपर्क करेंगे और सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे। उ

नई सरकार का शपथ ग्रहण शहर के निकट श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में होगा। 14 फरवरी को हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा 20 सीटें जीतकर सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। उसे तीन निर्दलीय विधायकों का समर्थन मिला है। राज्य विधानसभा का कार्यकाल 16 मार्च को समाप्त हो गया था। तब से प्रमोद सावंत राज्य के कार्यवाहक मुख्यमंत्री के रूप में कार्य कर रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित