अनन्या पांडे नहीं देखना चाहती है रीमेक फिल्में

इंडस्ट्री में रीमेक का चलन समाप्त हो जाएगा

अनन्या पांडे नहीं देखना चाहती है रीमेक फिल्में

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे रीमेक फिल्में नहीं देखना चाहती है। बॉलीवुड में रीमेक फिल्मों का चलन जोरो पर है। अनन्या ने एक रीमेक फिल्म पति, पत्नी और वो में काम किया है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे रीमेक फिल्में नहीं देखना चाहती है। बॉलीवुड में रीमेक फिल्मों का चलन जोरो पर है। अनन्या ने एक रीमेक फिल्म पति, पत्नी और वो में काम किया है। अनन्या पांडे को उम्मीद है कि इंडस्ट्री में रीमेक का चलन समाप्त हो जाएगा। अनन्या ने कहा कि उम्मीद है कि हम कोई और रीमेक नहीं बनाएंगे। मैं वास्तव में इससे बहुत खुश हूं। यह समय है जहां हम ओरिजिनल, ब्रेवर और कॉम्प्लेक्स स्टोरी करें। इसलिए, मैं उस फेस में हूं, जहां मैं वास्तव में और रीमेक नहीं देखना चाहती हूं।

अनन्या इन दिनों पुरी जगन्नाथ की फिल्म लाइगर में काम कर रही हैं, जिसमें उनके साथ विजय देवरकोंडा लीड रोल में हैं। अनन्या लाइगर के अलावा जोया अख्तर की फिल्म खो गए हम कहां की शूटिंग भी कर रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

नोवाक जोकोविच को लॉरियस वर्ल्ड स्पोर्ट्स मैन ऑफ द ईयर पुरस्कार नोवाक जोकोविच को लॉरियस वर्ल्ड स्पोर्ट्स मैन ऑफ द ईयर पुरस्कार
विश्व के नंबर-एक सार्बियाई टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को पांचवी बार लॉरियस वर्ल्ड स्पोर्ट्समैन ऑफ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित...
तेलंगाना में ढहा निर्माणाधीन पुल, टली जनहानि
मलेशिया सेना के दो हेलिकॉप्टरों की रिहर्सल के दौरान टक्कर, 10 लोगों की मौत
असर खबर का - कृषि सुपरवाइजरों ने फसल अवशेष नहीं जलाने की समझाइश की
BJP List : लद्दाख लोकसभा सीट पर नया चेहरा उतारा
सत्यजीत रे ने दिलाई थी भारतीय सिनेमा को अंतराष्ट्रीय स्तर पर पहचान
भीख मंगवाने के लिए किया बालक का अपहरण, 2 बदमाश गिरफ्तार