श्रीडूंगरगढ़: आडसरबास में एक घर से 5 अर्थियां उठने पर रो पड़ा पूरा कस्बा, गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार

श्रीडूंगरगढ़: आडसरबास में एक घर से 5 अर्थियां उठने पर रो पड़ा पूरा कस्बा, गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार

डूंगरगढ़ तहसील का आडसरबास कस्बे में एक ही आवास से पांच अर्थियां उठने से कस्बे में मातम छा गया। कस्बे के लोगों ने एक ही परिवार के पांच लोगों को अंतिम विदाई दी।

बीकानेर। जिले के श्रीडूंगरगढ़ तहसील के आडसरबास कस्बे में एक घर से एक साथ 5 सदस्यों की अर्थियां उठने से कस्बे में मातम छा गया। कस्बे के लोगों ने गमगीन माहौल में एक ही परिवार के 5 लोगों को अंतिम विदाई दी। एक साथ जली 5 चिताओं को देखकर लोग गमगीन हो गए और एक-दूसरे से लिपट कर रोए। जानकारी के अनुसार मंगलवार को कैंपर और कार की टक्कर में मैना देवी (45) गायत्री देवी (40) अतुल (27) एवं सविता की मृत्यु हो गई। बीमार और पीबीएम अस्पताल में भर्ती मैना देवी के पति लालचंद सैनी हादसे को सहन नहीं कर पाए और उन्होंने भी दम तोड़ दिया।

आडसरबास निवासी महावीर प्रसाद माली के बड़े बेटे लालचंद का स्वास्थ्य कुछ दिन से ठीक नहीं था। इस पर उन्हें बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लॉकडाउन खुलने के बाद उनके परिवार के सदस्य अस्पताल में उनसे कुशलक्षेम पूछने के लिए ही श्रीडूंगरगढ़ से बीकानेर के लिए रवाना हुए थे और सड़क हादसा हो गया। सभी के शव रात को ही घर पहुंचे और रात में ही पांचों का अंतिम संस्कार किया गया। इस घटना से गमगीन लोगों ने बुधवार को सुबह बाजार भी बंद रखे।

मुख्यमंत्री गहलोत ने 5 लोगों की मौत पर जताया दुख
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो जाने पर गहरा दुख जताया है। गहलोत ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि एक ही परिवार के 5 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें इस बेहद कठिन समय में सम्बल दें, दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना भी की। पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी हादसे पर गहरा दुख जताते हुए कहा कि एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मृत्यु की खबर अत्यंत दुखद एवं हृदयविदारक है। इस कठिन घड़ी मे शोक संतप्त परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति एवं परिजनों को संबल प्रदान करें।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित