उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए वरिष्ठ नेता जितिन प्रसाद

उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए वरिष्ठ नेता जितिन प्रसाद

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने बुधवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। दीनदयाल उपाध्याय मार्ग स्थित भाजपा मुख्यालय में केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल और पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी एवं सांसद अनिल बलूनी ने प्रसाद को सदस्यता पर्ची सौंपी तथा गुलदस्ता भेंट कर पार्टी में शामिल किया।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण की। दीनदयाल उपाध्याय मार्ग स्थित भाजपा मुख्यालय में केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल और पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी एवं सांसद अनिल बलूनी ने प्रसाद को सदस्यता पर्ची सौंपी तथा गुलदस्ता भेंट कर पार्टी में शामिल किया। इस अवसर पर प्रसाद ने कहा कि उन्होंने बहुत सोच विचार कर कांग्रेस के साथ तीन पीढ़ी का संबंध छोड़ने और भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि मेरे विचार में केवल भाजपा ही एकमात्र संस्थागत राजनीतिक दल है, बाकी व्यक्ति आधारित या क्षेत्रीय दल हैं। जितिन प्रसाद ने कहा कि जिस चुनौतियों और परिस्थितियों का देश इन दिनों सामना कर रहा है, उससे निपटने के लिए अगर कोई उपयुक्त दल है तो वह है भाजपा और कोई उपयुक्त नेता है तो वह हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

प्रसाद ने कहा कि वैश्विक पटल पर ये दशक भारत के भविष्य के लिए निर्णायक है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए भारत के निर्माण के लिए दिन-रात जुटे हैं। मुझे भी छोटा सा योगदान करने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में रह कर महसूस हो रहा था कि इस दल में रह कर जनता के हितों की रक्षा नहीं कर सकते हैं। यदि आप जनता के हितों की रक्षा नहीं कर सकते हैं तो राजनीति में रहने का कोई मतलब नहीं रह जाता है। मुझे उम्मीद है कि बीजेपी से जुड़कर मैं लोगों की सेवा कर सकूंगा। प्रसाद ने उन्हें भाजपा में शामिल करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह के प्रति आभार प्रकट किया।

Post Comment

Comment List

Latest News

अमेरिका ने उठाया कांग्रेस के फ्रीज बैंक खातों का मुद्दा अमेरिका ने उठाया कांग्रेस के फ्रीज बैंक खातों का मुद्दा
केजरीवाल की गिरफ्तारी और कांग्रेस के बैंक खातों को फ्रीज करने पर टिप्पणियों पर भारत द्वारा अमेरिकी राजनयिक को तलब...
चुनाव के पहले चरण में कई सीटें बनी हॉट, कांग्रेस-भाजपा के दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर
मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत
गर्मियों में वन्यजीवों की बदलेगी डाइट
आकरा वार होने से एक अप्रैल को मनेगा बास्योड़ा
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित