महंगाई के विरोध में कांग्रेसी उतरे सड़कों पर, पीएम मोदी का पुतला जलाया

जयपुर शहर में कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट सर्किल पर विरोध प्रदर्शन हुआ।

महंगाई के विरोध में कांग्रेसी उतरे सड़कों पर, पीएम मोदी का पुतला जलाया

पेट्रोल, डीजल और गैस की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी होने से देश में बढ़ रही महंगाई के विरोध में शहर कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ताओं ने जयपुर शहर सहित आठ विधानसभा क्षेत्रों में विरोध प्रदर्शन किए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया।

जयपुर। पेट्रोल, डीजल और गैस की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी होने से देश में बढ़ रही महंगाई के विरोध में शहर कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ताओं ने जयपुर शहर सहित आठ विधानसभा क्षेत्रों में विरोध प्रदर्शन किए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया। जयपुर शहर लोक सभा के आठों विधानसभा क्षेत्रों में स्थानीय विधायकों और विधायक प्रत्याशियों के नेतृत्व में यह विरोध प्रदर्शन हुए जयपुर शहर में कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट सर्किल पर विरोध प्रदर्शन हुआ। खाचरियावास के नेतृत्व में कार्यकर्ता खाली सिलेंडर और गधा गाड़ी में बैठकर कलेक्ट्रेट सर्किल पहुंचे और केंद्र सरकार के खिलाफ नारे लगाए। कलेक्ट्रेट सर्किल पर विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि केंद्र सरकार ने लोगों की फिक्र करना छोड़ दिया है।

महंगाई और बेरोजगारी से देश का युवा परेशान हो गया है। सरकार किसी भी पार्टी की हो, देश के युवाओं, बेरोजगारों और सभी वर्गो के रोजगार की व्यवस्था करना पहली जिम्मेदारी है। केंद्र सरकार देश के लोगों को रोजगार छीनने में लगी हुई है। केंद्र सरकार की गलत नीतियों का कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर विरोध करते रहेंगे। प्रदर्शन के अंत में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खाली सिलेंडर दिखाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया।


Post Comment

Comment List

Latest News

बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
प्रदेश भर में संचालित बाल वाहिनी अब और अधिक सुरक्षित होगी। इसके लिए परिवहन एवं सड़क सुरक्षा विभाग ने तैयारी...
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें
आप ने दिल्ली के लोगों से की जेल का जवाब वोट से देने की अपील
निर्माण की निर्धारित अवधि भी निकल चुकी
गुजरात से आत्महत्या करने कोटा पहुंचा बीटेक छात्र
जेईई-मेन में नीलकृष्ण आल इंडिया टॉपर, आल इंडिया टॉपर के साथ रैंक-2 पर दक्षेश संजय मिश्रा 
मुख्य सचिव की अध्यक्षता में “द ग्रेट इंडियन ट्रेवल बाजार 2024“ की तैयारियों के सम्बन्ध में आयोजित हुई बैठक