एसीबी ने सरपंच को 15 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

मुकेश कुमार को परिवादी से रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया

एसीबी ने सरपंच को 15 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर नगर प्रथम इकाई ने चाकसू में कार्रवाई करते हुये सरपंच मुकेश कुमार ग्राम पंचायत छान्देल कलां तहसील चाकसू को परिवादी से 15 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

जयपुर। एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर नगर प्रथम इकाई ने चाकसू में कार्रवाई करते हुये सरपंच मुकेश कुमार ग्राम पंचायत छान्देल कलां तहसील चाकसू को परिवादी से 15 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक बीएल सोनी ने बताया कि एसीबी की जयपुर नगर प्रथम इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि बीपीएल श्रेणी को आवासीय पट्टा जारी करने की एवज में मुकेश कुमार 1 लाख रुपये की रिश्वत की मांग कर परेशान कर रहा है।

इस पर एसीबी इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आलोक चन्द्र शर्मा के नेतृत्व में सत्यापन कर उप अधीक्षक पुलिस नीरज गुरनानी एवं उनकी टीम द्वारा कार्रवाई करते हुये मुकेश कुमार को परिवादी से 15 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपी सरपंच द्वारा परिवादी से पहले ही 70 हजार रुपये वसूल किये जा चुके है।


Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित