CM गहलोत ने बीएसएफ को सराहा

भव्य समारोह में 404 जवान देश की अग्रिम रक्षा पंक्ति बीएसएफ में शामिल हुए

CM गहलोत ने बीएसएफ को सराहा

जोधपुर में शनिवार को एक भव्य समारोह में 404 जवान देश की अग्रिम रक्षा पंक्ति बीएसएफ में शामिल हुए। राजस्थान सीमान्त मुख्यालय पर आयोजित पासिंग आउट परेड में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सलामी ली।

जोधपुर | जोधपुर में शनिवार को एक भव्य समारोह में 404 जवान देश की अग्रिम रक्षा पंक्ति बीएसएफ में शामिल हुए। राजस्थान सीमान्त मुख्यालय पर आयोजित पासिंग आउट परेड में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सलामी ली। इस अवसर पर गहलोत ने कहा कि बीएसएफ अपनी भूमिका का बखूबी निर्वहन कर रही है। सामाजिक सरोकार के साथ ही बीएसएफ सीमावर्ती क्षेत्र के नागरिकों में देशभक्ति की भावना विकसित करने में अहम भूमिका निभा रही है। बीएसएफ के राजस्थान सीमान्त मुख्यालय के जोधपुर स्थित चंदन सिंह चंदेल स्टेडियम में आज बैच संख्या 241 व 242 के 404 नवारक्षक अपनी ट्रेनिंग पूरी कर बीएसएफ में शामिल हो गए। इस मौके पर सीएम गहलोत ने कहा कि बीएसएफ सीमान्त क्षेत्र के नागरिकों के सुख-दुख में हमेशा अपनी भागीदारी निभा रही है। बीएसएफ ने सीमावर्ती क्षेत्र के लोगों में देशभक्ति की भावना को बढ़ाने में अहम भूमिका निभाई है। सामाजिक सरोकार में भी बीएसएफ हमेशा अग्रणी रही है। उन्होंने कहा कि खुशी की बात है कि बीएसएफ में महिलाएं भी शामिल हो रही हैं और देश की सीमा पर मुस्तैदी के साथ डंटी हुई हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित