विधायको के ऊपर लगे आरोपों पर बोले डोटासरा: पुलिस जांच के बाद दोषियों पर होगी कार्रवाई

डोटासरा ने कहा कि आरोप तो आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत के ऊपर भी लगे, लेकिन 2 दिन के बाद ही उन आरोपों की हवा निकल गई।

विधायको के ऊपर लगे आरोपों पर बोले डोटासरा: पुलिस जांच के बाद दोषियों पर होगी कार्रवाई

आम आदमी पार्टी के राजस्थान में सक्रिय होने के सवाल पर डोटासरा ने कहा कि हर राजनीतिक पार्टी राजनीतिक संभावनाएं तलाशती रहती है।

जयपुर। विधायक जोहरी लाल मीणा के पुत्र पर गैंग रेप के आरोप और विधायक वाजिब अली के समारोह में फायरिंग विवाद पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि मीडिया के माध्यम से यह मामले सामने आए हैं। पुलिस की जांच में जो भी दोषी होगा उस पर कार्यवाही की जाएगी।


पीसीसी में मीडिया से बात करते हुए डोटासरा ने कहा कि आरोप तो आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत के ऊपर भी लगे, लेकिन 2 दिन के बाद ही उन आरोपों की हवा निकल गई। कुछ आरोप राजनीति से प्रेरित भी होते हैं। विधायक बलजीत यादव के विरोध प्रदर्शन पर डोटासरा ने कहा कि हमारी पार्टी में सभी विधायकों को जनता की आवाज पहुंचाने और अपनी बात रखने का अधिकार है। विधायकों की या अन्य जनप्रतिनिधियों की जो भी मांगे सरकार के सामने आती है, उस पर सरकार का सकारात्मक रुख रहता है। वाजिब मांगों पर सरकार उचित कार्रवाई करती है। कांग्रेस पार्टी का रवैया भाजपा नेताओं की तरह नहीं रहता भाजपा में तो अमित शाह और उनके मुख्य सचेतक ऐसे मामलों में रगड़ कर रख देने की बातें करते हैं।


आम आदमी पार्टी के राजस्थान में सक्रिय होने के सवाल पर डोटासरा ने कहा कि हर राजनीतिक पार्टी राजनीतिक संभावनाएं तलाशती रहती है। पिछले पांच 10 साल की राजनीति को देखें तो सब जानते हैं कि यहां टक्कर किसके बीच है। कांग्रेस सरकार ने पिछले 3 साल में जो सुशासन दिया है और जो बेहतरीन बजट पेश जनता के लिए क्या है। उसके हिसाब से 2023 में कांग्रेस सरकार रिपीट होगी।

कांग्रेस के 31 मार्च से 7 अप्रैल तक थाली बजाओ अभियान पर डोटासरा ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार को 8 साल हो गए लेकिन जनता को महंगाई से राहत देने का कोई काम नहीं किया। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर महंगाई मुक्त भारत का हम अभियान चलाएंगे। अभियान के तहत 31 मार्च को सभी ब्लॉक स्तर पर थाली ढोल बजाकर लोगों का ध्यान लगाए की तरफ आकर्षित किया जाएगा इसके बाद 2 से 4 अप्रैल तक जिला स्तर पर प्रदर्शन किए जाएंगे और आखिर में 7 अप्रैल को जयपुर में प्रदेश स्तरीय विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। संगठन के निचले स्तर पर कमजोर होने उनके सवाल पर डोटासरा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस संगठन कहीं भी कमजोर नहीं है। संगठन चुनाव की प्रक्रिया जारी है। संगठन अगर कमजोर होता तो हम केंद्र सरकार के खिलाफ इतने प्रदर्शन कैसे कर पाते। जिला और ब्लॉक स्तर की नियुक्तियां भी शीघ्र कर दी जाएंगी।

Read More पश्चिमी विक्षोभ के प्रभावी होने से बारिश की है संभावना

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल