चाय पीते आई युवक को मौत

धानमंडी स्थित सब्जीमंडी में ठेले पर लेने आया था सब्जियां, बिना पोस्टमार्टम के शव परिजनों को सौंपा

 चाय पीते आई युवक को मौत

गुमानपुरा थाना क्षेत्र में सोमवार को चाय पीते समय अचानक एक युवक की तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को परिजनों के निवेदन पर उन्हें सौंप दिया।

कोटा । गुमानपुरा थाना क्षेत्र में सोमवार को चाय पीते समय अचानक एक युवक की तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को परिजनों के निवेदन पर उन्हें सौंप दिया।
 
 तबीयत खराब होने से लेटा जमीन पर
 एएसआई कानाराम ने बताया कि शेतान सिंह (42) पुत्र सायरलाल सिंह निवासी अजमेर हाल गोदाबरी धाम दादाबाड़ी सुबह दस बजे सब्जीमंडी  में ठेले पर अपने अन्य साथियों के साथ सब्जियां लेने आया था। सब्जियां लेने के बाद ठेले पर जमा लिया और लेकर चल दिया था। इसके बाद पोस्ट आॅफिस के पास चाय की थड़ी पर अन्य साथियों के साथ चाय पी रहा था, उसी समय उसकी तबीयत खराब हो गई और जमीन पर लेट गया। इसके बाद साथी उसे तुरंत एमबीएस अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मोर्चरी में रखवाया । बाद में मृतक की पत्नी के निवेदन पर शव को बिना पोस्टमार्टम के उन्हें सौंप दिया गया। मृतक गलियों में घूम-घूमकर ठेले पर सब्जियां बेचता था।

Post Comment

Comment List

Latest News

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी
अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन के अलावा तृप्ति डिमरी और विद्या बालन...
लोकसभा चुनावों में पड़ोसी राज्यों से समन्वय कर बरतनी होगी सतर्कता : पंत
केजरीवाल को सीएम पद से हटाने की याचिका खारिज, कोर्ट ने कहा- हम न्यायिक समीक्षा नहीं कर सकते
एसबीआई ग्रीन मैराथन में दौड़े 3000 से अधिक प्रतिभागी
उत्तराखंड में तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या
चीन ने की पाकिस्तान में हुए आतंकवादी हमले की निंदा
मुख्य सचिव दूसरी बार पहुंचे परिवहन मुख्यालय