डिप्रेशन में आकर महिला डॉक्टर ने की आत्महत्या

डिप्रेशन में आकर महिला डॉक्टर ने की आत्महत्या

दौसा जिले के लालसोट में एक प्रसूता की मौत के बाद महिला चिकित्सक के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन और हत्या का मुकदमा दर्ज होने के बाद चिकित्सक ने अस्पताल के कक्ष में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

लालसोट। दौसा जिले के लालसोट में  एक प्रसूता की मौत के बाद महिला चिकित्सक के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन और हत्या का मुकदमा दर्ज होने के बाद चिकित्सक ने अस्पताल के कक्ष में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला चिकित्सक डा. अर्चना शर्मा अपने पति डॉ. सुनीत उपाध्याय के आनन्द अस्पताल में गायनी की चिकित्सक थीं।

ये है मामला
लालसोट के आनंद हॉस्पिटल में आशा बैरवा नामक प्रसूता को प्रसव पीड़ा होने पर अस्पताल लाया गया था, जहां प्रसव के दौरान महिला की मौत हो गई थी। परिजनों व ग्रामीणों ने हंगामा किया था और रात करीब ढाई बजे बजे डॉ. दंपती पर हत्या की एफआईआर दर्ज होने और उचित मुआवजा दिए जाने के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ था। मंगलवार की सुबह आनंद हॉस्पिटल की डॉ. अर्चना शर्मा ने अस्पताल परिसर में ही कक्ष के अंदर फंदा लगा लिया, फिलहाल पुलिस सुसाइड के कारणों की जांच कर रही है।

8 साल से हॉस्पिटल चला रहे डॉक्टर दंपती

डॉ. अर्चना शर्मा गाइनी थीं और पति डॉ. सुनीत उपाध्याय न्यूरो साइक्रेट्रिस्ट है। 8 साल से डॉक्टर दंपती हॉस्पिटल चला रहे हैं। हॉस्पिटल के डॉक्टर्स का कहना था कि ज्यादा ब्लड बहने से आशा की मौत हो गई थी। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे थे। सुबह करीब 11 बजे तीसरी मंजिल पर स्थित डॉक्टर डॉ. अर्चना शर्मा के पास कोई स्टाफ गया तो कमरा बंद था। डा. अर्चना के पति को बताया। वे कमरे तक पहुंचे और गेट खोलने का प्रयास किया। दरवाजा नहीं खुला तो धक्का मारकर उसे खोला गया। कमरे में डॉक्टर अर्चना फंदे पर लटक रही थीं।

सुसाइड नोट वायरल लेकिन पुलिस का इंकार
लालसोट थाना प्रभारी अंकेश चौधरी ने बताया कि डॉ. अर्चना शर्मा ने सुसाइड कर लिया है। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उसके कमरे की तलाशी ली जाएगी। घरवालों की ओर से अभी पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है, जबकि सोशल मीडिया पर एक सुसाइड नोट वायरल हो रहा जो अर्चना शर्मा का ही बताया जा रहा है।



Read More म्यांमार में लकड़ी की तस्करी के मामले में 22 संदिग्ध गिरफ्तार

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें