रिश्वतखोरों पर एसीबी का कहर: रामसागड़ा थानाधिकारी 52 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार

ACB की बांसवाड़ा टीम ने मंगलवार को डूंगरपुर जिले में रामसागड़ा थानाधिकारी बाबूलाल डामोर को 52 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

रिश्वतखोरों पर एसीबी का कहर: रामसागड़ा थानाधिकारी 52 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार

आरोपी थानाधिकारी ने मारपीट के एक मामले को रफा-दफा करने की एवज में एक लाख रुपए रिश्वत मांगी थी।

उदयपुर। भष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की बांसवाड़ा टीम ने मंगलवार को डूंगरपुर जिले में रामसागड़ा थानाधिकारी बाबूलाल डामोर को 52 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी थानाधिकारी ने मारपीट के एक मामले को रफा-दफा करने की एवज में एक लाख रुपए रिश्वत मांगी थी। एसीबी ने बताया कि रेटा निवासी भूरालाल पुत्र उदयलाल अंगारी और शांतिलाल पुत्र रूपसी पारगी ने शिकायत दी थी। इसमें बताया कि 17 मार्च को होली के दिन रेटा में उसके भाई दिनेश और मगन के साथ गांव के ही कालू व अन्य लोगों ने झगड़ा करते हुए मारपीट की थी। इसको लेकर दोनों पक्षों ने रामसागड़ा थाने में मामले दर्ज करवाए थे। मामले की जांच रामसागड़ा थानाधिकारी बाबूलाल डामोर कर रहे थे। थानाधिकारी मामले को थाने पर ही रफा-दफा करने के लिए एक लाख रुपए की मांग कर रहे थे। इस दौरान थानाधिकारी ने 28 में से 18 लोगों से 5 हजार रुपए लिए और शांतिभंग में गिरफ्तार किया था, वहीं 10 अन्य आरोपियों को जानलेवा हमले के मामले में फंसाने की बात कर रहे हैं। सत्यापन के बाद आरोपी थानेदार बाबूलाल पुत्र हुरजी डामोर निवासी उखेड़ी थाना पहाड़ा, उदयपुर को गिरफ्तार कर लिया।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी