पेट्रोल-डीजल की कीमतें नियंत्रित करे सरकार : राहुल

कीमतों में वृद्धि की चोट गरीबों पर पड़ रही है

पेट्रोल-डीजल की कीमतें नियंत्रित करे सरकार : राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि की सीधी चोट गरीबों पर पड़ रही है और सरकार को जन हित में कीमतें तत्काल नियंत्रित करना चाहिए।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि की सीधी चोट गरीबों पर पड़ रही है और सरकार को जन हित में कीमतें तत्काल नियंत्रित करना चाहिए। गांधी ने संसद भवन में कहा कि उनकी पार्टी इस मुद्दे को संसद में भी उठा रही है, लेकिन सरकार विपक्ष की इस मांग को नजरअंदाज कर रही है। उनका कहना था कि सरकार को पेट्रोल और डीजल की कीमतें तत्काल नियंत्रित करनी चाहिए।

कांग्रेस नेता ने कहा कि हमारे कांग्रेस पार्टी के सांसद संसद में और अन्य नेता तथा कार्यकर्ता पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन कर रहे हैं। पिछले 10 दिनों में नौ बार पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ाए गए और इसकी सीधी चोट गरीब लोगों पर पड़ रही है, इसलिए हमारी मांग है की बढ़ती कीमतों को सरकार नियंत्रित करें और पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ाना बंद करें। उनकी पार्टी कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ पूरे देश में लगातार प्रदर्शन करेगी। सरकार इस बढ़ोतरी से हजारों करोड़ रुपए कमा रही है। सरकार का सीधा फार्मूला है कि गरीबों की जेब से पैसे निकालो और अपना भंडार भरो।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित