अजमेर: किशनगढ़ में दिनदहाड़े सनसनीखेज वारदात, पिस्तौल दिखाकर युवती का अपहरण

अजमेर: किशनगढ़ में दिनदहाड़े सनसनीखेज वारदात, पिस्तौल दिखाकर युवती का अपहरण

हाउसिंग बोर्ड स्थित बंग मैरिज हॉल के पीछे वाली गली में दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने एक घर में घुसकर वृद्ध दम्पती पर लोहे के पाइप व सरिए से हमला कर दिया, वहीं पिस्तौल दिखाते हुए जबरन ही उनकी बेटी को अगवाकर ले गए। आरोपी फायर कर मिनटों में वहां से थार जीप में सवार होकर फरार हो गए।

किशनगढ़। हाउसिंग बोर्ड स्थित बंग मैरिज हॉल के पीछे वाली गली में दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने एक घर में घुसकर वृद्ध दम्पती पर लोहे के पाइप व सरिए से हमला कर दिया, वहीं पिस्तौल दिखाते हुए जबरन ही उनकी बेटी को अगवाकर ले गए। आरोपी फायर कर मिनटों में वहां से थार जीप में सवार होकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक भूपेंद्र शर्मा, मदनगंज सीआई मनीष सिंह चारण मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और घायल पिता को राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल पहुंचाया। युवती की मां ने अपहरणकर्ताओं में मुख्य आरोपी पुलिसकर्मी का बेटा व दो उसके साथी होने की जानकारी दी।

जानकारी के अनुसार हाउसिंग बोर्ड बंग मैरिज हॉल के पीछे वाली गली निवासी सुभाष जायसवाल अपनी पत्नी शशी और 22 वर्षीय बेटी के साथ घर में बैठकर बात कर रहे थे। इसी दौरान तीन युवक काले कलर की थार जीप में सवार होकर आए और उसके घर में घुस गए। पिता कुछ समझ पाते उससे पहले उस पर ताबड़तोड़ हमला बोलते हुए उसे लहूलुहान कर दिया। मां ने बीच-बचाव किया तो बदमाश उस पर भी टूट पड़े। सारा माजरा समझ में आता है उससे पहले ही एक युवक ने पिस्तौल तानते हुए उनकी बेटी को बाहर निकलने के लिए ललकारा और उसे जबरन गाड़ी तक ले आए। हो-हल्ला सुनकर मौहल्लेवासी बाहर भी आए लेकिन युवकों ने कथित रूप से फायरिंग करते हुए लोगों को धमकाते हुए युवती को जीप में बैठाकर वहां से फरार हो गए।

घटना के बाद पूरे मोहल्ले में कोहराम मच गया। आरोपियों द्वारा की गई मारपीट में सुभाष जायसवाल गंभीर रूप से घायल होकर फर्श पर गिर पड़े। बाद में युवती की मां ने बामुश्किल पति को उठाकर मोहल्लेवासियों को सारी घटना बताई। लोगों ने पुलिस को सूचना कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक भूपेंद्र शर्मा एवं सीआई मनीष सिंह चारण मौके पर पहुंच गए और घायल सुभाष जायसवाल को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने तत्काल मामले की जानकारी लेते हुए अपहरणकर्ता आरोपी एवं युवती की तलाश में जुट गई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशनसिंह भाटी ने भी पूरे मामले पर अधिकारियों को निर्देश देते हुए उनकी धरपकड़ के लिए टीमों को रवाना किया है।

विधायक ने की एसपी से बात
किशनगढ़ में हुई बदमाशों की बेखौफ वारदात के बाद विधायक सुरेश टाक ने एसपी जगदीश चंद्र से फोन पर बात कर किशनगढ़ में कानून व्यवस्था को लेकर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि दिनदहाड़े किसी घर से लड़की को उठाकर ले जाना दिल दहला देने वाली है। उन्होंने एसपी से बात कर मामले में जांच एवं तलाश कर रहे पुलिस अधिकारियों को निर्देशित कर शीघ्र की आरोपियों को पकड़ने पर जोर दिया। जिस पर एसपी ने आश्वस्त किया कि शीघ्र की आरोपी गिरफ्त में होंगे।

6 माह से ब्लैकमेलिंग
अपह्रत युवती की मां शशि व चाचा रवि ने बताया कि हेड कांस्टेबल का बेटा सुनील चौधरी 6 माह से उसकी बेटी को ब्लैकमेल कर परेशान कर रहा था। जबरन शादी करने की नियत से आए दिन धमकी देने से परेशान माता-पिता ने मदनगंज पुलिस में रिपोर्ट भी दी थी। मगर आरोपी द्वारा भविष्य में तंग नहीं करने का आश्वासन देते हुए राजीनामा कर लिया था। इससे आरोपी पुलिस कार्रवाई से भी बच गया था और इसका फायदा उठाकर आरोपी सुनील ने अपने साथियों के साथ शुक्रवार को भरी दुपहरी घर में घुसकर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे दिया। शशि देवी ने पुलिस अधिकारियों से बेटी को सही-सलामत वापस लाने की मांग की।

आरोपी के ठिकानों पर दबिश
सनसनीखेज वारदात से पुलिस प्रशासन में भी हड़कम्प मच गया। पुलिस उपाधीक्षक भूपेंद्र शर्मा ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए दो टीमें गठित की गई है। जो अलग-अलग जगह पर दबिश देकर आरोपी युवकों व युवती को तलाश रहे हैं। इस बीच मुख्य आरोपी सुनील कुमार के गांव आखरी में भी पुलिस ने दबिश दी।

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल