सवाई माधोपुर पहुंचे जेपी नड्डा, पार्टी नेताओं ने किया भव्य स्वागत

राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा सवाईमाधोपुर में अनुसूचित जनजाति विशिष्ट जन सम्मेलन और भरतपुर संभाग के प्रमुख कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करेंगे।

सवाई माधोपुर पहुंचे जेपी नड्डा, पार्टी नेताओं ने किया भव्य स्वागत

सवाई माधोपुर के बाद भाजपा की दूसरे बड़े संभाग मुख्यालयों पर भी इस तरह की मीटिंग का आयोजन किया जाएगा।

जयपुर/ सवाईमाधोपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  जगत प्रकाश नड्डा शनिवार को  सवाईमाधोपुर पहुंचे, जहां रेलवे स्टेशन पर भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री  अरुण सिंह, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, सांसद जसकौर मीणा, सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया, सांसद मनोज राजोरिया, सांसद किरोड़ी लाल मीणा एवं प्रदेश पदाधिकारी, व जिला पदाधिकारियों ने भव्य स्वागत अभिनंदन किया।

 भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष का रेलवे स्टेशन पर भव्य स्वागत किया गया। रेलवे स्टेशन से लेकर होटल टाइग्रेस तक आठ जगह पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत कार्यक्रम हुए। राष्ट्रीय अध्यक्ष के सवाईमाधोपुर आने पर रेलवे स्टेशन, हम्मीर सर्किल, कुण्डेरा बस स्टैण्ड, होटल राजपैलेस, होटल हिलव्यू, विवेकानंदपुरम आदि आठ स्थानों पर एसटी मोर्चा द्वारा कन्हैया दंगल आदि सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित कर राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया गया। इसके बाद दोपहर को होटल टाइग्रेस पहुंचकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्‌डा जनजाति के प्रबुद्धजनों के सम्मेलन को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा सवाईमाधोपुर, रणम्भौर रोड़ स्थित होटल टाइग्रेस में अनुसूचित जनजाति विशिष्ट जन सम्मेलन और भरतपुर संभाग के प्रमुख कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करेंगे। भाजपा ने प्रदेश में आगामी चुनाव को लेकर अभी से संभाग वार रणनीति तैयार करने का कार्य शुरू कर दिया है। सवाई माधोपुर के बाद भाजपा की दूसरे बड़े संभाग मुख्यालयों पर भी इस तरह की मीटिंग का आयोजन किया जाएगा। भरतपुर के जिलों के अनुसूचित जनजाति से संबंधित प्रबुद्धजनों तथा भाजपा  पदाधिकारियों से संगठनात्मक गतिविधियों को लेकर चर्चा करेंगे।

 

Read More चुनाव आयोग ईवीएम संबंधी आशंकाएं करे दूर : सुप्रीम कोर्ट  

 

Read More चुनाव आयोग ईवीएम संबंधी आशंकाएं करे दूर : सुप्रीम कोर्ट  

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित