इंद्रगढ़ माताजी सड़क पर डामरीकरण का कार्य शुरू

दैनिक नवज्योति में खबर प्रकाशित होने के बाद हरकत में आया पीडब्ल्यूडी विभाग व संवेदक

इंद्रगढ़ माताजी सड़क पर डामरीकरण का कार्य शुरू

इंद्रगढ़ से माताजी जाने वाली सड़क का डामरीकरण का कार्य शुरू हुआ। सार्वजनिक निर्माण विभाग व संवेदक द्वारा सड़क को लगभग 2 से 3 महीनों से खुदाई कर छोड़ दिया था । पीडब्ल्यूडी विभाग व संवेदक की लापरवाही को देखते हुए निर्माण कार्य नहीं हो रहा था।

इंद्रगढ़।  इंद्रगढ़ से माताजी जाने वाली सड़क का डामरीकरण का कार्य शुरू हुआ। सार्वजनिक निर्माण विभाग व संवेदक द्वारा सड़क को लगभग 2 से 3 महीनों से खुदाई कर छोड़ दिया था लेकिन संवेदक द्वारा डामरीकरण का कार्य नहीं किया गया था जिसने वाहन चालक व राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। कई बार तो इस सड़क पर लोग चोटिल भी हो चुके थे लेकिन पीडब्ल्यूडी विभाग व संवेदक की लापरवाही को देखते हुए निर्माण कार्य नहीं हो रहा था। क्षेत्र वासियों की जन समस्याओं को देखते हुए नवज्योति में खबर को प्रमुखता से उठाया जिससे पीडब्ल्यूडी विभाग संवेदक हरकत में आकर इंद्रगढ़ से माताजी जाने वाली सड़क का डामरीकरण का कार्य शुरू करवाया।

बिजासन माता मंदिर होने से व्यस्ततम सड़क है
इंद्रगढ़ क्षैत्र के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल श्री बिजासन माता मंदिर होने से इस मार्ग पर प्रदेशभर से हजारों की संख्या में दर्शन के लिए मंदिर पर पहुंचते हैं। 2 अप्रैल से नवरात्रा स्थापना होने से बिजासन माता मंदिर पर नौ दिवसीय मेले का आयोजन होगा जिसमें देश के कोने कोने से बिजासन माता के दर्शन के लिए दर्शनार्थी पहुंचेंगे।

इंद्रगढ़ बिजासन माता जाने वाली क्षतिग्रस्त सड़क की जन समस्या को दैनिक नवज्योति समाचार में प्रमुखता से उठाया दैनिक नवज्योति समाचार में पहली बार इस सड़क के डामरीकरण कार्य पूर्ण करवाने को लेकर समाचार प्रकाशित किए दैनिक नवज्योति का बहुत-बहुत आभार।
बाबूलाल बैरवा, चेयरमैन नगर पालिका इंद्रगढ़ ।

शहर के जनप्रतिनिधियों व क्षेत्रवासियों का रहा अथक प्रयास
इंद्रगढ़ नगर पालिका चेयरमैन बाबूलाल बैरवा, नगर कांग्रेस अध्यक्ष सन्मति हरकारा, वाइस चेयरमैन नारायण सिंह हाड़ा, मोहनपुरा सरपंच पति रामावतार जैन, उप सरपंच सूरजमल रायका, पार्षद नरेंद्र जैन, मनोनीत पार्षद राजू मेव, पापूदान रायका, पार्षद पति पंकज सैनी, बसंती लाल, हनुमान सैनी, मुकद्दर अली, त्रिलोकी नाथ योगी, शकील खान, रामावतार जैन, शिवजीलाल सैनी आदि जनप्रतिनिधियों व क्षेत्र वासियों द्वारा सड़क पर डामरीकरण को लेकर कई अथक प्रयास किए गए। 2 दिन पूर्व तहसील कार्यालय में धरना प्रदर्शन कर लालसोट मेगा हाईवे चक्का जाम की भी चेतावनी दी थी।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी