जयपुर से पकड़े ब्लाइंड मर्डर के आरोपी

अनुसंधान के दौरान पुलिस ने मृतक के करीबियों को खंगाला तो मृतक के पास काम करने वाले अजय पुत्र रामू भोई निवासी जोगीवाड़ा आंबावाड़ी एवं मीतराज सिंह पुत्र दीपेश सिंह चन्द्रावत निवासी कालिका माता गायब मिले।

जयपुर से पकड़े ब्लाइंड मर्डर के आरोपी

बांसवाड़ा शहर के आंबावाड़ी क्षेत्र में हुए ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को पुलिस ने महत 4 दिन में सुलझाते हुए दो आरोपियों को जयपुर से गिरफ्तार किया।

बांसवाड़ा। शहर के आंबावाड़ी क्षेत्र में हुए ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को पुलिस ने महत 4 दिन में सुलझाते हुए दो आरोपियों को जयपुर से गिरफ्तार किया। जिला पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार मीणा ने बताया कि 30 मार्च को इंदिरा कॉलोनी निवासी अली पुत्र असगर अली अंसारी ने रिपोर्ट दी कि उसका बड़ा भाई समीर उर्फ चांद बाबू एल्युमीनियम फर्नीचर बनाने का कार्य करता था और इंदिरा कॉलोनी में जीजा सलीम अहमद के साथ रहता था। समीर 29 मार्च को दोपहर में जीजा से साइट पर जाने की बात कहकर 7 हजार रुपए लेकर गया। शाम 5 बजे घर लौटा और चाय पीकर इंदिरा कॉलोनी, मंदारेश्वर आदि जगह पर साइट देखने के लिए गया। इसके बाद देर रात तक घर नहीं लौटा तो बहन अफसाना ने उसके मोबाइल पर कई बार फोन किया परंतु उसने फोन नहीं उठाया। जीजा सलीम ने बताया कि रात 11.30 बजे के आसपास जोगीवाड़ा अंकलेश्वर में समीर की अज्ञात बदमाशों ने चाकू से हमला कर हत्या कर दी है।


अनुसंधान के दौरान पुलिस ने मृतक के करीबियों को खंगाला तो मृतक के पास काम करने वाले अजय पुत्र रामू भोई निवासी जोगीवाड़ा आंबावाड़ी एवं मीतराज सिंह पुत्र दीपेश सिंह चन्द्रावत निवासी कालिका माता गायब मिले। दोनों को नामजद कर पुलिस ने चार टीमें गठित कर गुजरात के सूरत, आणंद एवं दाहोद तथा मध्यप्रदेश के मन्दसौर एवं रतलाम भेजी। इसी दौरान सूचना मिली कि दोनों आरोपी भागकर जयपुर पहुंच गए हैं। इस पर पुलिस थाना सदर जयपुर के थानाधिकारी पृथ्वीपालसिंह को दोनों आरोपियों के हुलिये बताते हुए फोटो भेजे गए। आरोपियों के फोटो व हुलिये के आधार पर दो अप्रेल को उन्हें डिटेन कर बांसवाड़ा पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम जयपुर गई और दोनों आरोपियों को थाना कोतवाली लाया गया।

Post Comment

Comment List

Latest News