अक्षय कुमार के फैन्स का इंतजार खत्म, 27 जुलाई को सिनेमाघरों रिलीज होगी बेल बॉटम

अक्षय कुमार के फैन्स का इंतजार खत्म, 27 जुलाई को सिनेमाघरों रिलीज होगी बेल बॉटम

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के फैन्‍स के लिए खुशखबरी है। उनकी फिल्‍म 'बेल बॉटम' की रिलीज डेट आ गई है। अक्षय ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि उनकी यह फिल्‍म 27 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के फैन्‍स के लिए खुशखबरी है। उनकी फिल्‍म 'बेल बॉटम' की रिलीज डेट आ गई है। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर पोस्‍ट करते हुए 'बेल बॉटम' की रिलीज डेट की घोषणा की है। अक्षय ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि उनकी यह फिल्‍म 27 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा कि मुझे पता है कि आप सभी ने बहुत धैर्य के साथ 'बेल बॉटम' का इंतजार किया है। आखिरकार फिल्म की रिलीज की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है। दुनियाभर में यह फिल्‍म बड़ी स्क्रीन पर आ रही है। #बेलबॉटमऑन27जुलाई।

गौरतलब है कि रंजीत एम. तिवारी के निर्देशन में बनी 'बेल बॉटम' एक जासूसी थ्र‍िलर फिल्‍म है। इसमें अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी की अहम भूमिकाएं है। 'बेल बॉटम' की कहानी 80 के दशक में देश के उन हीरोज के ऊपर आधारित, जिन्‍हें पन्‍नों पर कभी जगह नहीं मिली। ये हीरोज एजेंट्स और जासूसों के रूप में देश के लिए हर मुश्‍क‍िलों का सामना करते रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत