एसीबी ने कनिष्ठ अभियंता को 7500 रुपए की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

7500 रुपए लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है

एसीबी ने कनिष्ठ अभियंता को 7500 रुपए की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर चित्तौड़गढ़ इकाई ने कार्रवाई करते हुए सतेन्द्र सनाड्य हाल संविदाकर्मी कनिष्ठ अभियंता समग्र शिक्षा अभियान ब्लॉक गंगरार को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

जयपुर। एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर चित्तौड़गढ़ इकाई ने कार्रवाई करते हुए सतेन्द्र सनाड्य हाल संविदाकर्मी कनिष्ठ अभियंता समग्र शिक्षा अभियान ब्लॉक गंगरार को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। अभियंता को परिवादी से 7500 रुपए लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक बीएल सोनी ने बताया कि एसीबी की चित्तौड़गढ़ इकाई को परिवादी ने शिकायत दी थी कि उसकी फर्म द्वारा राजकीय विद्यालय उण्डवा में करवाये गये निर्माण एवं मरम्मत कार्यो के बिल पास करवाने की एवज में 15 प्रतिशत के हिसाब से रिश्वत की मांग कर परेशान किया जा रहा है।

एसीबी टीम ने सतेंद्र सनाड्य को परिवादी से 7500 रूपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सतेन्द्र द्वारा परिवादी से 1500 रुपए की रिश्वत राशि पूर्व में सत्यापन के दौरान प्राप्त की गई थी। एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एमएन के निर्देशन में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।




Post Comment

Comment List

Latest News