बिजली के तारों की चपेट में बस, 3 की मौत, 5घायल

जैसलमेर जिले में बस के करंट की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत

 बिजली के तारों की चपेट में बस, 3 की मौत, 5घायल

हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जताया दुख

जैसलमेर। राजस्थान के सीमांत जैसलमेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में पोलजी की डेयरी के पास एक निजी बस बिजली के तारों की चपेट में आने पर करंट से आज सुबह तीन लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार खुईयाला और उसके आस-पास के गांवों के ये लोक देवता संत सदाराम के मेले में भाग लेकर लौट रहे थे कि पोलजी की डेयरी सड़क पर चल रहे कार्य के कारण बस बिजली के तारों के पास से गुजरते समय बस पर बैठे लोग उनकी चपेट में आ गये। हादसे में खींया निवासी राणाराम मेघवाल और नारायणराम मेघवाल तथा एक अन्य पदमाराम मेघवाल की मृत्यु हो गई।

 मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जैसलमेर अस्पताल में भर्ती कराया।  हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि जैसलमेर में बस में करंट से तीन लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है, शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में संबल प्रदान करें एवं दिवंगतों की आत्मा को शान्ति प्रदान करें। गहलोत ने दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

वहीं मृतकों के परिजनों ने हादसे के बाद 50-50 लाख के मुआवजे के साथ मृतक के किसी एक परिजन को सरकारी नौकरी की मांग की है। साथ ही परिजनों ने अपनी मांगों को लेकर प्रशासन को 2 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।

Post Comment

Comment List

Latest News